Alia Bhatt के अंदाज ने जीता लोगों का दिल, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई : एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हमेशा ही किसी ने किसी बात के चलते सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने मेट गाला में डेब्यू किया है और इस बड़े फैशन इवेंट में खूबसूरती के साथ शामिल होती नजर आई. अब उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जो वीडियो सामने आया है उसमें एक्ट्रेस को कैजुअल लुक में देखा जा सकता है लेकिन यहां पर कपड़ों की जगह उनके बिहेव ने लोगों का दिल जीत लिया है. ये तो सभी जानते हैं कि एक्ट्रेस जहां पर जाती हैं, वहां पर पैपराजी की भीड़ उन्हें कैप्चर करने के लिए इकट्ठा हो जाती है. यही नजारा वीडियो में भी दिखाई दिया लेकिन अचानक आलिया को नजर एक फोटोग्राफर की मां पर पड़ी और वो मुस्कुराते हुए उनको और बढ़ी और उनसे प्यार से बात की। 

एक्ट्रेस पैप्स की मम्मी से बात करने के साथ उनके साथ फोटो भी खिंचवाया और उनके बेटे की शिकायत करते हुए कहा कि आंटी आपका बेटा मुझे बहुत परेशान करता है, लेकिन अच्छा लड़का है. इसके बाद वह उन्हें संभल कर जाने को कहती हैं. एक्ट्रेस का ये बर्ताव फैंस को बहुत पसंद आ रहा हैऔर सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं.

आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही रणवीर सिंह के साथ रोमांटिक कॉमेडी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ शबाना आज़मी धर्मेंद्र और जया बच्चन जैसे सितारे भी दिखाई देंगे. इसके अलावा वह हार्ट ऑफ स्टोन से अपना हॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं.