Alwar News: थ्रेसर में आने से एक और दर्दनाक मौत, चिकित्सा टीम की मौजूदगी में शव के टुकड़ों को मशीन के अंदर से बाहर निकाला

अलवर: जिले में थ्रेसर में आने से एक और दर्दनाक मौत हो गई है. दो दिन पहले कोटकासिम में गेहूं निकालते समय पूरा शरीर ही थ्रेसर में जाने से मौत हो गई थी और अब मांढ़ण तहसील के ग्राम आनंदपुर में बुधवार रात्रि को स्वयं के खेत में गेहूं निकालते समय थ्रेसर मशीन में आने से कृषक मजदूर माडूराम यादव उम्र 60 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई. 

जिसके शव के टुकड़ों को गुरुवार प्रातः मांढ़ण सीएचसी में थ्रेशर  मशीन से  निकाल परिजनों को सौंप दिया गया. गांव आनंदपुर निवासी माडूराम यादव उम्र 60 वर्ष गांव के ही अजीत यादव की थ्रेशर मशीन पर मजदूरी करता था.  बुधवार रात्रि को सवा दस बजे स्वयं के खेत पर गेहूं का खलिहान निकाल रहा था. अचानक हाथ अंदर जाते ही चीख सुन मौके पर मौजूद परिजन चिल्लाये लेकिन जब तक मशीन बंद होती अधिकांश शरीर र्थेसर के अंदर जा चुका था. केवल पैर ही बाहर बचे थे. 

चिकित्सा टीम की मौजूदगी में शव के टुकड़ों को मशीन के अंदर से बाहर निकाला गया:
आज थ्रेशर मशीन को मांढ़ण सीएचसी में लाया गया जहां पुलिस एवं चिकित्सा टीम की मौजूदगी में शव के टुकड़ों को मशीन के अंदर से बाहर निकाला गया. मृतक माडूराम यादव एवं उसके दो पुत्र मजदूरी कर परिवार का गुजारा करते हैं.