Alwar News: सड़क दुर्घटना में बाइक सवार भाई-बहन की मौत, शादी समारोह में जा रहे थे

कठूमर(अलवर): कस्बे के कठूमर रोड पर दारोदा के पास दुर्घटना में मोटरसाइकिल पर सवार भाई-बहन की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार पथैना निवासी शिमला देवी पत्नी पुरुषोत्तम जाटव उम्र 32 साल अपने भाई की शादी में जाने के लिए मोटरसाइकिल से अपने भाई के साथ नगर थाना क्षेत्र के गांव बलराका जा रही थी. खेड़ली से करीब 5 किलोमीटर दूर दारोदा के तीवारे के पास कठूमर कि तरफ से आ रही एक सफेद रंग की कार की टक्कर से मोटरसाइकिल पर सवार दोनों भाई बहनों की मौके पर ही मौत हो गई. 

घटना को देख आसपास के लोग एकत्रित हुए और 108 नंबर पर एंबुलेंस को सूचना दी. सूचना पर मौके पर पहुंची एंबुलेंस की सहायता से दोनों के शवों को कस्बे के रैफरल अस्पताल लाया गया और मोर्चरी में रखवा दिया गया. उधर मामले की सूचना मिलने पर खेड़ली पुलिस सहित मृतकों के परिजन कस्बे के हॉस्पिटल पहुंचे.जहां परिजनों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई और विलाप करने लगे. परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार शिमला अपने भाई भूरा उर्फ रामवीर के साथ बाइक से पथैना से दोपहर को अपने पीहर शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रही थी. रास्ते में दारोदा तिबारे के पास एक सफेद रंग की होंडा कंपनी की कार ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे मोटरसाइकिल का बैलेंस बिगड़ गया और दोनो गिर गये जिनके गंभीर चोट आने पर दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी. 

दो भाइयों की 25 तारीख को शादी थी:
परिजनों ने बताया कि मृतका शिमला आठ भाई बहन हैं जिनमें से दो भाइयों श्यामवीर व श्याम सिंह की 25 तारीख को शादी थी जिसके दौरान शादी में जाने के लिए उसका एक भाई भूरा उर्फ रामबीर मोटरसाइकिल से पथैना आया था और शिमला को अपने साथ नगर थाना क्षेत्र के गांव बलराका जा रहा था. दोपहर करीब एक बजे के आस- पास कठूमर की तरफ से आई एक सिफ्ट डिजायर गाड़ी ने दारौंदा तिबारे पर बने ब्रेकर के पास एक सफेद रंग कि चार पहिया गाडी ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिसमें शिमला व भूरा उर्फ रामवीर की मौके पर ही मौत हो गई. जिनके शवों को कस्बे के राजकीय रेफलर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया जहां चिकित्सकों द्वारा पुलिस मौजूदगी में दोनों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिये गये‌. थाने के एएसआई भोलाराम ने बताया कि परिवार जन सदमे में होने के कारण अभी मामला दर्ज नहीं कराया गया है. हालांकि पुलिस द्वारा गाड़ी के नंबर ले लिये गये है. मामले की जांच की जा रही है और साथ ही गाड़ी की तलाश की जा रही है.