Amit Shah: राजस्थान के चुनावी मैदान में अमित शाह, बोले- कांग्रेस परिवारवादी वाली पार्टी, युवाओं का करियर किया बर्बाद

राजस्थानः चुनावी प्रचार को तेजी देने बीजेपी के स्टार प्रचारक और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह राजस्थान के बिजयनगर पहुंचे. इस दौरान शाह ने जनसभा को संबोधित भारत माता की जय से किया. शाह देवनारायण जी, तेजाजी, पाबूजी और जैन संत को नमन किया. महाराणा प्रताप, मीराबाई और पृथ्वीराज चौहान को भी नमन किया. और फिर कहा कि आने वाले चुनाव में भाजपा को वोट दें. 5 साल में कांग्रेस सरकार ने भ्रष्टाचार का कार्यक्रम किया. इस दौरान उन्होंने लाल डायरी को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस सरकार ने खनन और राशन में घोटाला किया. राजस्थान के सचिवालय से नकदी और सोना निकला. यहीं नहीं राजस्थान भ्रष्टाचार में नंबर-1 पर है, रेप में नंबर-1 पर है. महिला अत्याचार में भी राजस्थान नंबर-1 पर है. शाह ने कहा कि गहलोत सरकार ने राजस्थान के 1 करोड़ 40 लाख युवाओं का करियर बर्बाद किया है. उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या हुई. कांग्रेस सरकार ने प्रदेश को दंगों से ग्रस्त करने का काम किया. 

शाह ने कहा कि चुनाव में वोट डालते समय ऐसा मत सोचना कि किसी को विधायक बनाने के लिए वोट डाल रहे हो. राजस्थान में डबल इंजन की सरकार बनाने को लेकर वोट डाल रहे हो ये सोचना हैं. आपने 5 साल कांग्रेस की सरकार देखी है. जिसने सिर्फ भ्रष्टाचार का ही काम किया है. अमित शाह ने लाल डायरी को लेकर कहा यहां सभा में आप लाल कलर के कपड़े तो पहन कर आ गए. लेकिन कांग्रेस की सभा में पहनकर मत चले जाना. क्योंकि जैसे बैल लाल कलर को देखकर दौड़ता है. वैसा ही हो रहा है. 

कांग्रेस पार्टी राम मंदिर के मामले को लटका रही थी. मोदी सरकार ने राम मंदिर की नींव लगवा दी और अब मंदिर बनने जा रहा है. इस बार 22 जनवरी को एक बार फिर दिवाली मनाना. क्योंकि मोदी जी राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा करने जा रहे है. भाजपा प्रत्येक व्यक्ति को राम मंदिर के दर्शन करवाएगी. 

नरेन्द्र मोदी की सरकार ने देश को समृद्ध और सुरक्षित करने का काम किया है. ये ही नरेन्द्र मोदी की वो सरकार हैं जिसने अंतरिक्ष तक पहुंचाने का काम किया है. राजस्थान का विकास लाल डायरी वाली सरकार नहीं कर सकती. लेकिन राजस्थान का विकास नरेन्द्र मोदी सरकार करेगी. भ्रष्टाचार,महिला अपराध,पेपर लीक में राजस्थान नंबर एक है. राजस्थान में 1 करोड़ 40 लाख युवाओं का भविष्य कांग्रेस सरकार ने खराब किया है.