अमित शाह बोले, मोदी सरकार सीमावर्ती इलाकों की सुरक्षा, विकास के लिए प्रतिबद्ध

किबिथू (अरुणाचल प्रदेश): केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार सीमावर्ती इलाकों की सुरक्षा और विकास के लिए प्रतिबद्ध है. उन्होंने चीन की सीमा से लगे इस गांव में अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू, उप मुख्यमंत्री चाउना मीन और अन्य नेताओं के साथ एक बैठक के बाद यह टिप्पणी की.

शाह ने एक ट्वीट में कहा कि आज सुबह किबिथू में मुख्यमंत्री पेमा खांडू, उपमुख्यमंत्री चाउना मीन, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बीयुराम वाहगे, मंत्री बामंग फेलिक्स, सांसद तापिर गाव और विधायक दसांगलु पुल के साथ चर्चा की. मोदी सरकार सीमावर्ती इलाकों की सुरक्षा व विकास के लिए प्रतिबद्ध है. शाह ने सीमावर्ती इलाकों के सर्वांगीण विकास के लिए सोमवार को यहां वाईब्रेंट विलेज कार्यक्रम की शुरूआत की थी.

मुख्यमंत्री खांडू ने कहा कि शाह ने अरुणाचल प्रदेश के विकास से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की. बाद में, गृह मंत्री ने वालोंग युद्ध स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित की. शाह ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि मातृभूमि के लिए उनके सर्वोच्च बलिदान की गाथाएं भारत के इतिहास में सदा ही गूंजा करेंगी और आने वाली पीढ़ियों को राष्ट्र की सेवा के लिए प्रेरित करती रहेंगी. अरुणाचल प्रदेश में वालोंग युद्ध स्मारक पर 1962 के युद्ध के बहादुर नायकों को श्रद्धांजलि अर्पित की. सोर्स भाषा