Rajasthan Election 2023: अमित शाह बोले कांग्रेस सरकार ने तुष्टिकरण की लांघ दी सारी सीमाएं, राजस्थान को दंगों का प्रदेश बना दिया

राजस्थानः केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने नसीराबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 70 साल से कांग्रेस पार्टी ने धारा 370 को गोद में बैठा रखा था. कभी इस पर कुछ नहीं किया. राहुल बाबा ने इसका विरोध किया. और कहा कि धारा 370 हटेगी तो कश्मीर में खून की नदियां बहेगी. लेकिन मैंने कहा खून की नदियां छोड़ो किसी में कंकर फेंकने की हिम्मत नहीं है. 

कांग्रेस सरकार का जनता ने अब चुनाव का पेपर लीक कर दिया है. कांग्रेस सरकार जा रही है और भाजपा की सरकार बन रही है. इस बार तीन दीपावली मनानी है. क्योंकि 3 दिसंबर को भाजपा की सरकार बनने पर. और फिर तीसरी दिवाली रामलला की स्थापना पर मनानी है. इस बार 22 जनवरी को एक बार फिर दिवाली मनाना. क्योंकि मोदी जी राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा करने जा रहे है. भाजपा प्रत्येक व्यक्ति को राम मंदिर के दर्शन करवाएगी. और वो भी बिना खर्चा किए रामलला के दर्शन कराएंगे. 

भाजपा की सरकार आने पर 450 में मिलेगा सिलेंडर- शाह
राजस्थान के विकास में भाजपा ने 14 लाख 71 हजार करोड़ रुपए दिए है. राजस्थान में भाजपा की सरकार बनी. तो किसानों को 6 हजार की जगह 12 हजार रुपए प्रतिवर्ष मिलेंगे. मैं माता-बहनों को कहना चाहता हूं की आप भाजपा की सरकार बना दो. 450 रुपए में सिलेंडर मिलेगा. कांग्रेस सरकार घोटालों की सरकार है. 1 हजार रुपए की खान 5 रुपए में दे दी. मेरे जीवन में मैंने ऐसी भ्रष्ट सरकार नहीं देखी. यहां आप डबल इंजन सरकार बना दो. इन सब घोटालों की जांच करेंगे. कन्हैया लाल की गर्दन काट दी गई. लेकिन सरकार के पेट का पानी भी नहीं हिला. पूरे प्रदेश को कांग्रेस ने दंगों का प्रदेश बना दिया है. अब कमल की सरकार बना दो. दंगे करने वालों को जेल भेज देंगे. 

घोटाले की होगी जांचः
शाह ने आगे कहा कि जो घोटाले यहां हुए हैं उनकी जांच की जाएगी. और दोषियों को जेल भेजा जाएगा. 12 वीं पास के बाद छात्राओं को स्कूटी दी जाएगी. अगले 5 साल में ढाई लाख युवाओं को नौकरी दी जाएगी. वो भी बिना पेपर लीक किए. गहलोत सरकार इसमें फेल हो गयी. कांग्रेस सरकार एक्सपोज़ हो गई है. सालासर में राम दरबार पर  बुलडोजर चला दिया. मैं कहता हूं उखाड़ कर फेंक दो कांग्रेस सरकार को. 

इसी बीच शाह ने लाल डायरी पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार के लाल डायरी के चिट्ठे उन्हीं के मंत्री ने खोले. राजस्थान के सचिवालय से ढाई करोड़ की नकदी और सोना निकला. कांग्रेस सरकार ने तुष्टिकरण की सारी सीमाएं लांघ दी. कांग्रेस ने राजस्थान को दंगों का प्रदेश बना दिया. कांग्रेस ने पिछड़ा वर्ग को संवैधानिक मान्यता नहीं दी. 

नीट के एग्जाम में 27 प्रतिशत आरक्षण मोदी जी की देन- शाह 
अभी राहुल गांधी OBC वाला मैटर लेकर घुम रहे है. लेकिन इनको ध्यान नहीं की OBC का विरोध तो कांग्रेस पार्टी ही करती है. नीट के एग्जाम में 27 प्रतिशत आरक्षण नरेंद्र मोदी जी ने किया. मोदी सरकार के 76 मंत्रियों में से 27 मंत्री पिछड़ा वर्ग के हैं. और राहुल बाबा को OBC की व्याख्या ही मालूम नहीं है. मैं कांग्रेस से  पूछना चाहता हूं की 10 साल तक केंद्र में सरकार थी. उस समय राजस्थान को सरकार ने कितना पैसा दिया.