किसान सहकार सम्मेलन में बोले अमित शाह- गहलोत साहब नारे लगवाना छोड़ो और लाल डायरी पर बहस को तैयार हो जाओ

गंगापुर सिटी: केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह आज किसान सहकार सम्मेलन में गंगापुर सिटी पहुंचे. इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने सहकार समितियों को लेकर लिखी किताब का विमोचन किया. इससे पूर्व उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया. 

वहीं अपने संबोधन की शुरुआत में अमित शाह ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला का राजस्थान के धरती पुत्र के नाम से अभिवादन किया. साथ ही तीनों लोकसभा सांसदों को मंच पर खड़ा करवाया. इसके अलावा किरोड़ी लाल मीणा को वरिष्ठ नेता कहकर अभिवादन करवाया तो मीणा के समर्थन में लोगों ने जोश दिखाया. साथ ही सभी सांसदों से कुर्सी से उठकर जनता का अभिवादन कराया. गंगापुर के धूंधेश्वर महादेव, मेहंदीपुर बालाजी को नमन किया. 

इस दौरान शाह ने मोदी सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए कहा कि हमारी सरकार में किसानों का बजट 6 गुना तक बढ़ाया गया. मोदी सरकार ने सहकारिता मंत्रालय का गठन कर किसानों की 75 साल पुरानी मांग को पूरा किया. वहीं कांग्रेस ने किसानों के लिए कुछ नहीं किया. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि कुछ लोगों ने नारे लगाने की जगह चंद्रयान को आगे बढ़ाया होता तो आज नारे लगाने की जरूरत नहीं होती. मैं राजस्थान में पॉलिटिक्स नहीं करना चाहता था. लेकिन अब इन्होंने पॉलिटिक्स की शुरुआत कर दी है. 

राजस्थान की कांग्रेस सरकार लाल डायरी से डर रही:
इस दौरान अमित शाह ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार लाल डायरी से डर रही है. क्योंकि डायरी का कवर लाल है जबकि अंदर काले कारनामों का चिट्ठा है. गहलोत साबह नारे लगवाना छोड़ो और लाल डायरी पर बहस को तैयार हो. किसानों की आर्थिक स्थिति मोदी ने सुधारी है. खाद्यान्न उत्पादन बढ़ा, गेहूं की MSP 1400 से बढ़ाकर 2100 रुपए की. मोदी सरकार ने सरसों की MSP बढ़ाई, सहकारिता किसान के लिए बनी है. मोदी जी ने तय किया कि हर पंचायत में पैक्स पहुंचाया जाएगा. किसानों को ऑर्गेनिक खेती के लिए प्रेरित किया जाएगा. 

 

2024 में नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनवाने के लिए नारे लगवाए:
उन्होंने कहा कि एक किसान ने मुझसे कहा कि राजस्थान में बिजली नहीं मिलती है. दूसरे ने कहा कि बिजली नहीं मिलती, साथ ही खरीद में भी गड़बड़ है. लेकिन बिजली उत्पादन की जगह बिजली खरीदने में इंटरेस्ट रखते हैं. साथ ही 2024 में नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनवाने के लिए नारे लगवाए. इसके साथ ही 2023 के चुनाव में तख्ता पलट के लिए भी समर्थन मांगा. वहीं 2023 में राजस्थान में भाजपा सरकार बनवाने के लिए भी हाथ उठाते हुए कहा कि घर में कोई भी डायरी हो, उसका कलर लाल मत रखना.