Amit Shah: मरुधरा में अमित शाह, टोंक-राजसमंद में भरेंगे चुनावी हुंकार, जनसभा को करेंगे संबोधित

राजस्थानः राजस्थान में चुनाव प्रचार को धार देने के लिए केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज राजस्थान के दौरे पर रहेंगे. मरुधरा में अमित शाह चुनावी मैदान में प्रत्याशियों के लिए प्रचार-प्रसार में जान फूकेंगे. क्योंकि मंगलवार को एमपी और छत्तीसगढ़ में चुनावी प्रचार में ब्रेक लगने के बाद अब पार्टी की नजर राजस्थान पर है. ऐसे में चुनाव प्रचार के अंतिम सप्ताह में भाजपा के स्टार प्रचारक के तौर पर शाह दमखम दिखाते नजर आयेंगे. 

चुनावी प्रचार के बीच आज शाह राजसमंद आएंगे. जहां शाह देवली में दर्शन करने के बाद चारभुजा में नाथ मंदिर में दर्शन करेंगे. और फिर  चारभुजा में आमसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद शाह भीम विधानसभा क्षेत्र के देवगढ़ में आमसभा को संबोधित करेंगे. सुबह 10ः30 बजे शाह का देवली पहुंचने का कार्यक्रम है. जहां अटल उघान में सभा का आयोजन किया जाना है. देवली में सभा के जरिये 6 जिलों को साधने का प्रयास करेंगे. इस दौरान वे भाजपा के प्रत्याशियों के समर्थन में आमजन से मतदान की अपील करेंगे. शाह की सभा के लिए स्थानीय नेताओं ने तैयारी पूरी कर ली है. जिसमें  टोंक, बूंदी, केकड़ी, अजमेर, शाहपुरा और भीलवाड़ा से बड़ी तादाद में बीजेपी कार्यकर्ता शामिल होंगे. 

नड्डा संकल्प पत्र करेंगे जारीः 
वहीं आज जेपी नड्डा भी आज प्रदेश दौरे पर रहेंगे. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा जयपुर में संकल्प पत्र का विमोचन करेंगे. भाजपा अपने संकल्प पत्र में महिला युवा और किसानों पर फोकस कर सकती है. जो पार्टी को चुनाव में मजबूती देने का काम करेगा. इसके बाद नड्डा दौसा में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं महवा और सिकराय में भी विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे नड्डा. जहां वो प्रत्याशी के समर्थन में विशाल सभा को संबोधित करेंगे.