अगरतला में घने कोहरे के कारण अमित शाह के विमान को भेजा गुवाहाटी

अगरतला: घने कोहरे की वजह से खराब दृश्यता के कारण केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का विमान बुधवार रात अगरतला के महाराजा बीर बिक्रम (एमबीबी) हवाई अड्डे पर नहीं उतर सका. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

एटीसी सूत्रों ने बताया कि विमान को गुवाहाटी के लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की ओर मोड़ दिया गया जहां विमान को उतारा गया. शाह को बुधवार रात अगरतला पहुंचना था और अगले दिन पूर्वोत्तर राज्य में दो रथ यात्राओं को हरी झंडी दिखाकर रवाना करना था. त्रिपुरा में इस साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं.

विमान गुवाहाटी में उतर गया है और वह रात में वहीं रुकेंगे:
पश्चिम त्रिपुरा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) शंकर देबनाथ ने पीटीआई-भाषा को बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को बुधवार रात करीब 10 बजे एमबीबी हवाई अड्डे पर उतरना था, लेकिन घने कोहरे की वजह से खराब दृश्यता के कारण विमान नहीं उतर सका.उन्होंने कहा कि एमबीबी हवाई अड्डे के लिए नियत विमान गुवाहाटी में उतर गया है और वह रात में वहीं रुकेंगे.

केंद्रीय गृह मंत्री दोनों कार्यक्रमों को हरी झंडी दिखाएंगे:
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष राजीब भट्टाचार्य ने कहा कि शाह उत्तर त्रिपुरा जिले के धर्मनगर और दक्षिण त्रिपुरा जिले के सबरूम अनुमंडल से रथयात्रा को हरी झंडी दिखाने के लिए बृहस्पतिवार को पूर्वाह्न 11 बजे अगरतला पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री माणिक साहा ने दिन में संवाददाताओं से कहा कि जन विश्वास यात्रा अगले विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के अभियान को चिन्हित करेगी और हमें खुशी है कि केंद्रीय गृह मंत्री दोनों कार्यक्रमों को हरी झंडी दिखाएंगे.

सबरूम कार्यक्रम के बाद शाह अगरतला लौटेंगे:
शाह सबसे पहले धर्मनगर जाएंगे, जहां वह यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे और एक रैली को संबोधित करेंगे. साहा ने कहा कि इसके बाद वह सबरूम जाएंगे, जहां वह एक अन्य रथ यात्रा का उद्घाटन करेंगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे. उन्होंने कहा कि सबरूम कार्यक्रम के बाद शाह अगरतला लौटेंगे और बृस्पतिवार शाम त्रिपुरा से रवाना होंगे. सोर्स-भाषा