हैदराबाद में घायल हुए महानायक Amitabh Bachchan, फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा

मुंबई : महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के चाहने वालों के लिए हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के दौरान बिग भी घायल हो गए हैं और उन्हें पसली में चोट आई है. दोनों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है और फैंस लगातार उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने खुद ही इस हादसे के बारे में जानकारी दी है और बताया कि प्रोजेक्ट के की शूटिंग के दौरान उन्हें एक एक्शन शॉट के समय यह चोट लगी है. एक्टर ने बताया कि रिब कार्टिलेज पॉप हो गया है और दाहिनी रिब की साइड की मांसपेशियां फट गई है.

हैदराबाद के अस्पताल में एक्टर का सीटी स्कैन किया गया. डॉक्टर ने उन्हें पट्टी बांधी है और इलाज करने की सलाह दी है जिसके बाद वह घर आ गए हैं और फिलहाल इस समय तकलीफ से गुजर रहे हैं. एक्टर ने बताया कि उन्हें मूव करने और सांस लेने में तकलीफ महसूस हो रही है और ठीक होने में थोड़ा समय लगेगा.

बिग बी को चोट लगने की वजह से फिल्म की शूटिंग को कैंसिल कर दिया गया है और जब तक वह ठीक नहीं हो जाते हैं तब तक शूटिंग शुरू नहीं की जाएगी. फिलहाल वो जलसा में रेस्ट कर रहे हैं. एक्टर के जख्मी होने की खबर से उनके चाहने वाले निराश हो गए हैं और उनके सेहतमंद होने की दुआ कर रहे हैं.