मां Sulochana latkar के निधन से दुखी हुए Amitabh Bachchan, शेयर किया इमोशनल ब्लॉग

मुंबई : हिंदी और मराठी सिनेमा में अपनी बेहतरीन एक्टिंग की छाप छोड़ने वाली दिग्गज एक्ट्रेस सुलोचना लाटकर (Sulochana latkar) का 94 साल की उम्र में मुंबई में निधन हो गया है. उनके पोते ने इस बारे में जानकारी दी है. बता दें कि उन्हें फिल्मों में अक्सर मां का किरदार निभाते हुए देखा जाता था.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बहुत सी फिल्मों में उन्होंने मां का रोल निभाया था और अपने पर्दे की इस माह के निधन पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने दुख जताया है और उनके साथ तमाम सेलेब्स भी शोक में डूबे हुए दिखाई दिए.

अमिताभ बच्चन ने सुलोचना के निधन पर दुख जताया है और अपने ब्लॉग में लिखा कि हमने सिनेमा वर्ल्ड की एक महान अभिनेत्री को खो दिया है उन्होंने मेरी कहानी फिल्मों में प्यारी दुलारी और ख्याल रखने वाली मां का किरदार निभाया था वो काफी समय से बीमार थी और अब स्वर्ग से सिधार गई हैं.

अमिताभ बच्चन ने यह भी लिखा है कि मैं उनके परिवार के साथ उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए था और आखिरकार बुरी खबर सामने आई. दुख की इस घड़ी में हम सिर्फ प्रार्थना कर सकते हैं.

अमिताभ के साथ धर्मेंद्र देओल (Dharmendra Deol) ने भी सुलोचना के निधन पर दुख जताया है. इन दोनों ने आए दिन बहार के फिल्म में काम किया था जिसमें एक्ट्रेस धर्मेंद्र की मां बनी थी. एक्ट्रेस के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा बहुत याद आएगी अनगिनत फिल्मों में ये मेरी मां बनी थी. एक्टर ने ये भी लिखा कि मैं हमेशा उनकी सेहत के बारे में बात करता था. वो हम सबके बीच नहीं है और ये बहुत दुख भरी बात है. ये दुनिया का दस्तूर है दोस्तों एक दिन सबको चले जाना होता है, अच्छा इंसान बनकर इंसानियत करना बहुत जरुरी है.