आंध्र प्रदेश सरकार ने 3 IPS अधिकारियों को किया निलंबित, अभिनेत्री को गलत तरीके से परेशान करने के मामले में हुआ बड़ा एक्शन

आंध्र प्रदेश सरकार ने 3 IPS अधिकारियों को किया निलंबित, अभिनेत्री को गलत तरीके से परेशान करने के मामले में हुआ बड़ा एक्शन

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश सरकार ने 3 IPS अधिकारियों को निलंबित किया है. मुंबई की अभिनेत्री कादम्बरी जेठवानी की गिरफ्तारी से जुड़े मामले में कार्रवाई की गई है. अभिनेत्री को गलत तरीके से परेशान करने के मामले में बड़ा एक्शन हुआ. सरकार ने DG रैंक के एक अधिकारी समेत 3 IPS को सस्पेंड किया है. पी. सीताराम अंजनेयुलु, क्रांति राणा टाटा और विशाल गुन्नी को निलंबित किया है. अभिनेत्री कादम्बरी जेठवानी के खिलाफ पिछली सरकार के समय केस दर्ज हुआ था. अभिनेत्री ने पुलिस पर पैरेंट्स को गिरफ्तार करने का आरोप लगाया. 

आपको बता दें कि मॉडल और एक्टर को प्रताड़ित करने वाले 3 IPS को आंध्र प्रदेश सरकार ने निलंबित किया है. पिछली YSRCP सरकार के दौरान मॉडल गिरफ्तार हुई थी. आंध्र प्रदेश के पूर्व खुफिया प्रमुख DG सीताराम आंदनेयुलु, विजयवाड़ा के पूर्व पुलिस कमिश्नर IG क्रांति राणा टाटा, पूर्व डिप्टी कमिश्नर विजयवाड़ा विशाल गुन्नी (SP) निलंबित किए गए. मॉडल ने मुंबई में एक बड़े अधिकारी के खिलाफ केस किया था. पुलिस अधिकारियों ने केस वापस लेने के लिए दबाव डाला था. 

जानिए कौन हैं कादंबरी जेठवानी
आपको बता दें कि 20 अप्रैल, 1996 को जन्मी कादंबरी जेठवानी एक मॉडल और अभिनेत्री हैं. कादंबरी जेठवानी ने साल 2015 में फेमिना मिस गुजरात का खिलाब जीता था. वे फेमिना की कवर गर्ल रह चुकी हैं. कादंबरी जेठवानी ने हिंदी, तेलुगु और कन्नड़ मूवीज में अपने अभिनय कर चुकी है. कादंबरी जेठवानी ने मलयालम और पंजाबी मूवीज के साथ-साथ मॉडलिंग अभियानों में भी अभिनय किया है.