Angelo Mathews: एंजेलो मैथ्यूज ने लिया टाइम आउट का बदला, शाकिब को पवेलियन भेज इशारे ने बढ़ाया मैच का रोमांच

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में 38 वां मैच बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेला गया. मुकाबले में बांग्लादेश ने श्रीलंका के खिलाफ 3 विकेट से जीत हासिल की. हालांकि इसके बावजूद भी मैच में एक रोमांचक पल रहा जिसने सभी का ध्यान श्रीलंकाई खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज की ओर खींचा. खिलाड़ी ने अपने आउट होने का बदला कुछ इस तरह लिया कि सभी फैंस हंसने के लिए मजबूर हो गये. 

दरअसल मुकाबले में जब श्रीलंका की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो मैथ्यूज नए बल्लेबाज के क्रीज पर आने में लगने वाले तय समय से ज्यादा वक्त लेने के कारण टाइम आउट दे दिए गए थे. क्योंकि खिलाड़ी जब मैदान पर आये थे  तो उन्होंने हेलमेट ठीक से नहीं पहना था. फिर एंजेलो मैथ्यूज ने पवैलियन से दूसरा हेमलेट लाने का इशारा किया. लेकिन इस दौरान बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने मैथ्यूज के खिलाफ टाइम आउट की अपील की. और उन्हे आउट करार दे दिया गया. इसे लेकर उस वक्त मैथ्यूज की अंपायर से लेकर शाकिब तक से खूब बहस हुई थी. हालांकि उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा था. जिसका बदला खिलाड़ी ने बांग्लादेश की पारी में लिया. 
 
शाकिब को किया टाइम आउट का इशाराः
शाकिब जब टारगेट चेज करने के लिए दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रहे थे तो मैथ्यूज ने बदले के इस मौके को हाथ से नहीं जाने दिया. और मैथ्यूज ने शाकिब को पवेलियन भेजकर हिसाब चुकता किया. मैथ्यूज ने इसके बाद पवेलियन लौटते शाकिब की ओर देखते हुए टाइम खत्म होने का इशारा किया. 

गौरतलब है कि मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका की टीम ने 279 रन बोर्ड पर लगाये. जिसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम महज 41.1 ओवर में ही 7 विकेट के नुकसान पर टारगेट को हासिल कर मुकाबले में जीत दर्ज की. इसके साथ ही श्रीलंका का सफर भी अब खत्म हो गया है.