एक और स्टार किड रखने जा रहा है बॉलीवुड में कदम, इस बार YRF Films ने उठाई जिम्मेदारी

मुंबई : इंडस्ट्री में हर रोज किसी न किसी नए सितारे की एंट्री होती है. कोई यहां पर रात रात पॉपुलर हो जाता है तो किसी के करियर पर ब्रेक लग जाता है. इसी रास्ते पर आगे बढ़ते हुए अब एक और स्टार किड अपनी किस्मत आजमाने की तैयारी में है. यह कोई और नहीं बल्कि चंकी पांडे के भतीजे और अनन्या पांडे के भाई अहान पांडे (Ahaan Panday) हैं जो जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं.

बता दें कि आदित्य चोपड़ा ने पूरी तरह से अहान पर फोकस करने का फैसला लिया है क्योंकि उन्हें लगता है कि वह आने वाले दिनों में बॉलीवुड पर राज करने वाले हैं. अहान खुद को 3 सालों से आदि के मार्गदर्शन में ग्रूम कर रहे हैं और अब उन्हें वाईआरएफ यूनिवर्स की एक फिल्म मिल गई है जो अगले साल फ्लोर पर जाएगी.

अहान यह साबित कर चुके हैं कि वह अपने काम के प्रति बहुत समर्पित है और उनकी इसी बात को देखते हुए वाईआरएफ टैलेंट डिवीजन ने उन्हें साइन किया है. इसके पहले यह डिवीजन अनुष्का शर्मा, आयुष्मान खुराना, रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर जैसे सितारों को करियर की अच्छी शुरुआत दे चुका है.

आदित्य चोपड़ा को भरोसा है कि अहान अपने टैलेंट के जरिए आने वाले समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में धमाल मचा सकते हैं. क्योंकि ये जेन जेड का समय है और यह तय है कि भारत का आने वाला सुपरस्टार इसी जनरेशन से निकलेगा. अब अहान अपनी पहली फिल्म से क्या कमाल दिखाते हैं ये देखने वाली बात होगी.