शादी के 12 साल बाद पत्नी संग काम करेंगे Anup Soni, बताई कई बातें

मुंबई : अनूप सोनी (Anup Soni) का नाम इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर्स में शामिल है और थिएटर के साथ उन्होंने टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में भी बेहतरीन काम किया है. बालिका वधू से उन्होंने खूबसूरतियां बटोरी थी और इसके बाद कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उनकी पर्सनल जिंदगी की बात करें तो उनकी शादी राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर से हुई थी और दोनों की पहली मुलाकात थिएटर के दौरान हुई थी और आज इनका 10 साल का बेटा है.

अब आ रही खबरों के मुताबिक अनूप जल्द ही अपनी पत्नी जूही के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देने वाले हैं. एक्टर ने खुद इस राज से पर्दा हटाया है. उनके हाथ एक ऐसा प्रोजेक्ट लगा है जिसमें उनकी पत्नी जूही भी साथ नजर आएंगी. 2011 में दोनों ने शादी की थी और 12 साल बाद ये स्क्रीन पर एक साथ दिखाई देंगे.

अनूप ने जानकारी देते हुए कहा कि इसके पहले वो साथ इसलिए नजर नहीं आए क्योंकि उनका बेटा छोटा था और एक पैरेंट का घर पर होना जरूरी था. ऐसे में वो दोनों साथ में कम पर नहीं निकाल सकते थे लेकिन अब बेटा 10 साल का हो गया है पढ़ाई में ध्यान देता है और उसे सही गलत की पहचान हो चुकी है इसलिए हम दोनों साथ में काम करने जा रहे हैं.

एक्टर ने कहा कि 12 साल बाद हम दोनों को साथ में दिलचस्प प्रोजेक्ट मिला है इसलिए हम इसे मन नहीं कर पाए और मैं खुश हूं कि मुझे जूही के साथ स्क्रीन शेयर करने को मिल रही है.

अनूप ने कहा  कि जूही एक शानदार आर्टिस्ट हैं और जिसने भी उन्हें देखा है हमेशा शानदार कहा है मैं जब भी उन्हें स्टेज पर देखता हूं तो मुझे बहुत अच्छा लगता है वो ऑडियंस के साथ कनेक्ट करना जानती हैं. अगर हम दोनों स्क्रीन साथ में शेयर करेंगे तो एक दूसरे की बेस्ट साइड बाहर ला पाएंगे.