Shahrukh Khan के बारे में Arbaz Khan ने कही ऐसी बात, सुनकर हो जाएंगे हैरान

एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है लेकिन धमाल मचाती हुई दिखाई दे रही हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं. फिल्म 100  करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और अब इस पर  अरबाज खान (Arbaz Khan) ने एक ऐसी बात कह दी है जो हैरान कर देने वाली है.

मूवी के बारे में खुलासा करते हुए अरबाज (Arbaz) ने कहा कि इसकी टाइमिंग बहुत अच्छी है और मुझे लगता है कि शाहरुख और उनका परिवार बीते कुछ सालों से जिस तरह के हालातों से गुजर रहा था. यह उस बेचारे इंसान के लिए पेमेंट चेक की तरह है जिसमें उनकी एक्टिंग और कहानी काफी अच्छी है.

बायकॉट ट्रेंड पर बात करते हुए अरबाज खान ने कहा कि दर्शकों को कोई फर्क नहीं पड़ता है कि कोई क्या कह रहा है. अगर आप अच्छे से मूवी रिलीज करेंगे तो वह उसे जरूर देखने आएंगे.

शाहरुख खान के अलावा और भी कई सितारे इस फिल्म पर बात कर चुके हैं. स्वरा भास्कर ने भी ट्वीट करते हुए शाहरुख खान की एक्टिंग की तारीफ की थी और फिल्म की तारीफों के पुल बांधते हुए दिखाई दी थी. उन्होंने बॉलीवुड की बायकॉट गैंग पर भी निशाना साधा था.