झोला थाम राशन लेने निकले Arijeet Singh, सादगी ने जीता फैंस का दिल

मुंबई : अरिजीत सिंह (Arijeet Singh) बॉलीवुड के फेमस सिंगर हैं और हमेशा ही अपनी बेहतरीन आवाज से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. अपने शानदार गाने के अलावा वो व्यवहार के चलते भी पहचाने जाते हैं. फिल्मी दुनिया की चकाचौंध भरी दुनिया से दूर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में सिंगर का घर है. जहां उनका परिवार अपना जीवन बहुत ही साधारण तरीके से जीता है. अब हाल ही में सिंगर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनका अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है.

सोशल मीडिया पर अरिजीत का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह घर का सामान खरीदने के लिए झोला लेकर स्कूटर से जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. सिंगर को इस अंदाज में देखकर पहचान पाना किसी के लिए भी मुश्किल हो जाएगा  लेकिन वह बड़े मजे से हाथों में बैग लेकर जा रहे हैं साथ ही वह अपने पड़ोसी से बंगाली में कुछ बातें करते दिखाई दे रहे हैं और स्कूटर को स्टार्ट कर रहे हैं.

इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस का रिएक्शन आना भी शुरू हो गया है और लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने कहा यह कितने डाउन टू अर्थ हैं, तो किसी ने कहा सिंपलीसिटी का लेवल देखिए. कुछ लोग उन्हें अपना फेवरेट बता रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

सिंगर के कैरियर की बात करें तो उन्होंने साल 2005 में रियालिटी शो गुरुकुल में भाग लिया था, इसके बाद उन्होंने कई शो किए. असली पहचान उन्हें आशिकी 2 के गानों से मिली और आज भी लोगों को बहुत पसंद आते हैं. इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक गाने गाए और आज उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है.