वैलेंटाइन के मौके पर Arjun और Malaika ने एक दूसरे पर लुटाया प्यार, वायरल हुई पोस्ट

मुंबई : आज वैलेंटाइन डे है और इस मौके पर हर कोई अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवा रहा है. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस मामले में कम नहीं है और सभी को अपने पार्टनर के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जा रहा है. फेमस लवबर्ड्स मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को भी खास अंदाज में देखा गया जहां दोनों ने पोस्ट शेयर करते हुए एक दूसरे को वैलेंटाइन डे की बधाई दी है. दोनों की पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है.

 

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की लव स्टोरी बॉलीवुड की फेमस स्टोरी में से एक है. मीडिया पर अक्सर चर्चा में बनी रहने वाली यह जोड़ी कभी भी एक दूसरे पर प्यार बरसाने में पीछे नहीं हटती है. वैलेंटाइन डे के मौके पर दोनों ने अपनी इंस्टाग्राम से तस्वीरें शेयर की है. मलाइका ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा मैं फॉरएवर वैलेंटाइन और अर्जुन कपूर ने मलाइका और अपनी एक अनसीन तस्वीर शेयर की है और उसके साथ दिल वाला इमोजी शेयर किया है.

वैलेंटाइन डे पर कपल की शेयर की गई यह पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है और हर जगह इसकी तारीफ की जा रही है. अर्जुन कपूर और मलाइका दोनों की ही पोस्ट पर कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा सो ब्यूटीफुल इसके अलावा कमेंट बॉक्स दिलवाले इमोजी से भरा हुआ है.