नंदामुरी बालकृष्ण की अगली फिल्म से तेलुगु सिनेमा में पदार्पण करेंगे अर्जुन रामपाल

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल तेलुगु फिल्मों के अभिनेता-निर्माता नंदामुरी बालकृष्ण की अगली फिल्म से तेलुगु सिनेमा में पदार्पण करेंगे. फिल्म के निर्माताओं ने बुधवार को यह जानकारी दी.

फिल्म निर्माताओं ने बताया कि 50 वर्षीय रामपाल आगामी फिल्म में 'खलनायक' की भूमिका में नजर आएंगे. फिलहाल, फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है. इसका निर्देशन अनिल रविपुडी और निर्माण साहू गणपति तथा हरीश पेड्डी के प्रोडक्शन बैनर 'शाइन स्क्रीन्स' द्वारा किया जा रहा है. प्रोडक्शन बैनर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर रामपाल को फिल्म से जोड़ने की जानकारी साझा की. उन्होंने लिखा, "फिल्म की पूरी टीम राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अर्जुन रामपाल का तेलुगु फिल्मों में कॅरियर की शुरूआत करने पर स्वागत करती है." 

‘ओम शांति ओम’ और ‘रा.वन’ जैसी हिंदी फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभा चुके रामपाल ने कहा कि वह आगामी तेलुगु फिल्म में काम करने को लेकर उत्सुक हैं. उन्होंने लिखा, "मुझे फिल्म में शामिल करने के लिए धन्यवाद. मैं इसे लेकर बहुत उत्सुक हूं. यह बहुत मजेदार होने वाला है. अभिनेत्री काजल अग्रवाल और श्रीलीला भी फिल्म में नजर आएंगी. सोर्स- भाषा