गर्लफ्रेंड और बेटियों के साथ डे आउट पर निकले Arjun Rampal, वायरल हुई तस्वीर

मुंबई : अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को हाल ही में अपने बेटे के स्कूल में गर्लफ्रेंड और दोनों बेटियों के साथ स्पोर्ट्स डे अटेंड करते हुए देखा गया. यहां पर अर्जुन, गैब्रिएला, मिहिका और मायरा के साथ कैजुअल कपड़े पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने फैमिली डे आउट लिखा है और यह तेजी से वायरल हो रही है.

अर्जुन रामपाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से गर्लफ्रेंड और बेटे और एक के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी. हाल ही में उन्होंने अपना बर्थडे मनाया है और उनकी गर्लफ्रेंड ने एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था जहां मेहमानों के लिए ड्रेस कोड सफेद रंग के कपड़े रखे गए थे. उन्होंने तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी जिसमें सभी एंजॉय करते हुए दिखाई दिए थे.

तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने एक खास नोट भी लिखा था जिसमें वह कह रही थी कि सोशल मीडिया पर आपको बधाई देने का यह सिलसिला खत्म नहीं हुआ है. मैं जीवन में जिन लोगों से मिली हूं उनमें से एक के लिए इससे ज्यादा अच्छे गाने के बारे में नहीं सोच सकती थी जो प्यार की एक असली परिभाषा है. आपके जैसा कोई नहीं है पर ऐसा इसलिए है क्योंकि आप हर चीज को अपने तरीके से करते हैं. जन्मदिन बहुत मुबारक हो. 

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही विद्युत जामवाल के साथ फिल्म क्रैक में दिखाई देने वाले हैं, इसके अलावा वह द रेपिस्ट और 3 मंकीज में भी नजर आएंगे।