घर से बाहर आते ही Soundarya Sharma ने खोली लोगों की पोल, बताया गेम प्लान

मुंबई : बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) बाहर हो चुकी हैं. बाहर आने के बाद उन्होंने अपनी जर्नी के बारे में और बिग बॉस के घर में हुए इंसीडेंस के बारे में चर्चा की है और अपने साथ हुए फेयर और अन फेयर पर भी बोला है.

सौंदर्या ने बताया कि उनकी पूरी जर्नी बहुत अच्छी रही और बिग बॉस के घर में उनके जितने भी रिश्ते बने वह सारे के सारे सच्चे थे उन्होंने हमेशा दिल से हर रिश्ते को निभाया. उन्होंने बताया कि गौतम के साथ मेरा जो रिश्ता था वह बहुत सच्चा था लेकिन उस पर कई तरह के सवाल उठाए गए. यहां वो अंकित, प्रियंका और स्टेन के साथ अपनी दोस्ती पर बात करते हुए भी नजर आई.

सौंदर्या ने कहा कि उनके इविक्शन के टाइम पर वोटिंग लाइन्स बंद करना और घर वालों के हाथ में डिसीजन देना उन्हें सही नहीं लगा क्योंकि वो वहां पर घरवालों की वजह से नहीं बल्कि ऑडियंस की वजह से थी. गौतम के साथ बाहर अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि अभी मेरी किसी से भी बात नहीं हुई है. आगे किस तरह से चीजे जाती है ये आने वाले समय पर डिपेंड करता है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कई खुलासे इस शो के बारे में किए हैं.