Ashish Tiwari को मिला India Brand Icon Awards 2023, इन सितारों की सजी महफ़िल

मुंबई : मुंबई में बीते दिन इको-सिस्टम के निरंतर विकास के लिए काम कर रहे अचीवर्स, इनोवेटर्स और लीडर्स को सम्मानित करने के लिए इंडिया ब्रांड आइकन अवार्ड्स का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में महान क्रिकेटर ब्रेट ली की शानदार उपस्थिति देखी गई. यह कार्यक्रम मशहूर हस्तियों और पुरस्कार विजेताओं का केंद्र था.

यहां मनोरंजन और पत्रकारिता से जुड़े सभी लोगों को उनकी कड़ी मेहनत और उनके संबंधित क्षेत्र में अविश्वसनीय प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया. आशीष तिवारी पत्रकारिता के क्षेत्र में एक प्रसिद्ध नाम हैं, जो अब द फर्स्ट इंडिया न्यूज के मैनेजिंग एडिटर एंटरटेनमेंट और भारत24 लिव एंटरटेनमेंट के महाराष्ट्र संपादक के रूप में मजबूती से खड़े हैं, और बिना किसी संदेह के अपने अनफ़िल्टर्ड साक्षात्कारों के साथ मीडिया की दुनिया में एक क्रांति ला दी है। इंडिया ब्रांड आइकन अवार्ड की ट्रॉफी पर अपना नाम अंकित करने वाले आशीष तिवारी मनोरंजन उद्योग में अपने अद्वितीय योगदान के लिए वास्तव में हकदार हैं.

अपने मीडिया इंटरेक्शन में आशीष को मीडिया के उस्ताद जगदीश चंद्र जी (सीएमडी- फर्स्ट इंडिया न्यूज और सीईओ- भारत24) के प्रति अपना आभार व्यक्त करते हुए देखा गया. आईएमई साइबरमीडिया कंपनी की वाइस प्रेसिडेंट पूजा ठाकुर ने प्रोग्राम के बारे में कहा कि, "महामारी COVID-19 ने सेवा उद्योग को सबसे अधिक प्रभावित किया है और जिस तरह से कृषि और अलाइड क्षेत्र, आईटी, हेल्थकेयर और शिक्षा जैसे उद्योगों ने वापसी की है वह सराहनीय है."

उन्होंने बताया कि "प्रतिकूलता सबसे बड़ा अवसर है. समर्पण, कड़ी मेहनत, अभिनव दृष्टिकोण, अनुकूलनशीलता और उत्कृष्टता के लिए उत्साह ने भारतीय सेवा उद्योग को फिर से परिभाषित किया है. हम TIME CyberMedia के आयोजनों के माध्यम से अधिक जागरूकता का आयोजन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. हम बेहतरीन काम करने वाले लोगों को के बेहतरीन मंच प्रदान करना चाहते हैं.