IND vs AUS: भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान, मैथ्यू वैड की कप्तानी में स्मिथ-वॉर्नर की हुई वापसी

नई दिल्लीः भारत के खिलाफ पांच टी-20 मैचों के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. टीम की कमान मैथ्यू वैड के हाथों में दी गयी है. डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ की टी20 टीम में वापसी हुई है. जबकि पैट कमिंस और घातक तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को आराम दिया गया है. 

हालांकि टीम में ऑस्ट्रेलिया को एक बड़ा झटका एशटन एगर के रूप में भुगतना करना पड़ा है. स्पिन ऑलराउंडर एशटन एगर अभी पूरी तरह से फिट नहीं हैं और वह सेलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं थे. 

वहीं टी20 सीरीज में पैट कमिंस, मिचेल मार्श और जोश हेजलवुड को आराम मिला है. इसके अलावा कमिंस, मार्श और हेजलवुड और ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन को भी भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में रेस्ट दिया गया है.  

भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की टीमः
मैथ्यू वेड (कप्तान), जेसन बेहरनडार्फ, सीन एबॉट, टिम डेविड, नाथन एलिस, ट्रेविस हेड, जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), स्पेंसर जॉनसन, ग्लेन मैक्सवेल, तनवीर सांघा, मैट शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वॉर्नर और एडम ज़म्पा.

गौरतलब है कि भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली जानी है. जिसकी शुरुआत 23 नवंबर को पहले मैच से होनी है. दूसरा मैच 26 नवंबर को खेला जाना है. सीरीज का तीसरा टी20 मुकाबला 28 नवंबर को गुवाहाटी में, चौथा टी20 मुकाबला 1 दिसंबर को नागपुर में और फिर सीरीज का आखिरी मुकाबला 3 दिसंबर को हैदराबाद में खेला जाना है. बता दें कि इससे पहले दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा चुकी है.