War 2 के लिए Ayan Mukerji ने Karan Johar से ली परमिशन, अब डायरेक्ट करेंगे YRF फिल्म

मुंबई : फिल्म मेकर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने इस फिल्म के दूसरे और तीसरे पार्ट का ऐलान कर दिया है इसके अलावा अयान का नाम वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की वॉर 2 से भी जुड़ रहा है. बताया जा रहा है कि वह इस फिल्म का डायरेक्शन करने वाले हैं और इस खबर को लेकर नया अपडेट सामने आया है.

रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वार हिट होने के बाद अब इसके दूसरे पार्ट को लाने की तैयारी की जा रही बताया जा रहा था कि सिद्धार्थ आनंद नहीं बल्कि अयान मुखर्जी इस फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं और अब इस बात को लेकर उन्होंने करण जौहर से भी मंजूरी ले ली है.

जानकारी के मुताबिक आदित्य चोपड़ा को करण ने ही अयान का नाम सजेस्ट किया था इसके अलावा उन्हें अब तक धर्मा प्रोडक्शन के लिए फिल्में डायरेक्ट करते हुए देखा गया है और अगर वह यशराज के लिए काम करेंगे तो इसे लेकर करण को कोई नाराजगी नहीं है. 

वहीं अब रितिक रोशन की इस फिल्म में साउथ के जाने-माने एक्टर जूनियर एनटीआर की एंट्री होने की खबरें भी सामने आ रही है और बताया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे के आमने सामने नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाने की बात कही जा रही है इसकी रिलीज डेट को लेकर फिलहाल कोई अनाउंसमेंट नहीं हुआ है.