आयुष्मान खुराना-अनन्या पांडे अभिनीत 'ड्रीम गर्ल 2' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

मुंबई : एकता आर कपूर की ड्रीम गर्ल 2 की पूरी कास्ट और क्रू के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुल अद्भुत प्रदर्शन कर रही है. ड्रीम गर्ल 2 में कॉमेडी की शैली का उचित उपयोग किया गया और इसने मानक बदल दिया और बॉक्स ऑफिस पर सफल रही. 100 करोड़ क्लब में प्रवेश करने से पहले, न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी दर्शकों के दिलों में जगह बनाई. 

फिल्म ने 116 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर आज तक इसने अच्छी कमाई की है और कलेक्शन अभी भी कम होने के मूड में नहीं हैं. इसने अपनी रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर सर्वोच्च स्थान हासिल कर लिया है और इस सप्ताह के अंत तक बॉक्स ऑफिस पर एक और उपलब्धि हासिल करने की ओर अग्रसर है. ड्रीम गर्ल 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 10.69 करोड़ की ओपनिंग ली, जो आयुष्मान खुराना की पिछली रिलीज के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पार कर गई और अभिनेता के लिए सबसे बड़ी ओपनर बन गई. इसका श्रेय एकता आर कपूर और शोभा कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स को जाता है जिन्होंने बहुमुखी अभिनेता को करम और पूजा के दो विशिष्ट पात्रों में प्रस्तुत किया और उन्होंने अपने सहज प्रदर्शन से इस भूमिका को निभाया.

ड्रीम गर्ल 2 के बारे में: 

ड्रीम गर्ल 2 में उत्कृष्ट प्रदर्शन और कॉमेडी और मनोरंजन के आनंददायक मिश्रण से दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए. इसके साथ, फिल्म ने अपनी योग्यता साबित कर दी और बॉक्स ऑफिस पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली, और एकता आर कपूर के लिए एक और उपलब्धि जोड़ दी, जो लगातार सफलता प्राप्त करने और स्वीकार्य सामग्री पेश करने के लिए सीमाओं का विस्तार करता रहता है. बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित ड्रीम गर्ल 2, राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित है. फिल्म में परेश रावल, अनन्या पांडे, अन्नू कपूर, राजपाल यादव, विजय राज, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, सीमा पाहवा और मनोज जोशी जैसे कलाकारों की प्रतिभाशाली स्टार-कास्ट है. ड्रीम गर्ल 2 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.