6 महीने का हुआ नन्हा वायु, sonam kapoor ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने जब अपने बेटे वायु को जन्म दिया था तब पूरे कपूर खानदान में खुशी की लहर दौड़ गई थी. इस बारे में जानकारी भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी क्योंकि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका बेटा वायु नजर आ रहा है.

एक्ट्रेस के शेयर किए गए वीडियो में सफेद कुर्ता पायजामा में नन्हा वायु पलंग पर खेलता हुआ दिखाई दे रहा है. उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वह अपने बेटे को गोद में लेकर बैठी हुई हैं और खिला रही हैं. खुद में बैठा हुआ वायु खिलौने से खेल रहा है और सोनम उसे प्यार से निहारती दिखाई दे रही है.

तस्वीर और वीडियो शेयर करते हुए सोनम कपूर ने कैप्शन में लिखा अब तक की सबसे अच्छी जॉब मेरा प्यारा बेटा वायु 6 महीने का हो गया लव यू माय बॉय तुम्हारे पापा और मैं इस से ज्यादा कुछ नहीं मांग सकते थे. तस्वीरें और वीडियो देखने के बाद इन पर कमेंट आने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. एक यूजर ने कहा बहुत ही प्यारा है भगवान आप लोगों को खुश रखें. एक अन्य यूजर ने लिखा मेरा बेटा भी 6 महीने का है वह भी इसी तरह की हरकत करता है. साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी रचाने के 4 साल बाद सोनम ने बेटे को जन्म दिया है.