बाड़मेर Barmer: विवाहिता ने चाचा-चाची सहित एक बाबा के खिलाफ दर्ज करवाया गैंगरेप और गर्भपात कराने का मामला

Barmer: विवाहिता ने चाचा-चाची सहित एक बाबा के खिलाफ दर्ज करवाया गैंगरेप और गर्भपात कराने का मामला

Barmer: विवाहिता ने चाचा-चाची सहित एक बाबा के खिलाफ दर्ज करवाया गैंगरेप और गर्भपात कराने का मामला

बाड़मेर: जिले में एक विवाहिता के साथ एक बाबा एवं उसके चाचा-चाची द्वारा गैंगरेप कर कई बार उसका गर्भपात कराने का मामला सामने आया है. इसके बाद पीड़िता ने बाड़मेर के महिला थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. पूरे मामले को लेकर महिला सेल द्वारा जांच की जा रही है.

दरअसल ग्रामीण थाना क्षेत्र निवासी एक विवाहिता ने पुलिस थाना महिला में रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि उसकी शादी से पहले उसके चाचा एवं चाची उसे अपने घर बुलाते थे और एक लाल बाबाजी नामक व्यक्ति उनके घर आते थे और उससे मेरे साथ कई बार चाचा-चाची द्वारा दुष्कर्म करवाया गया और इस दौरान मेरा कई बार गर्भपात भी करवाया गया. 

अगर किसी को बता दिया तो तुझे जान से मार देंगे:
इसके बाद मुझे लगातार धमकाया जा रहा था कि अगर किसी को बता दिया तो तुझे जान से मार देंगे लेकिन अब शादी के बाद मुझे महिला संबंधी शारीरिक परेशानी हुई पर मैंने पूरी बात मेरे पति को बताई. पीड़िता ने कहा कि मैं चाहती हूं कि उस बाबा और मेरे चाचा-चाची के खिलाफ कार्यवाही हो. इस पूरे मामले को लेकर महिला थाना के सब इंस्पेक्टर किशन लाल ने बताया कि पीड़िता ने गैंगरेप को गर्भपात कराने का मामला दर्ज करवाया है जिस पर मुकदमा दर्ज कर रिपोर्ट महिला सेल के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हंजारी लराम को भेज दी गई है. 

और पढ़ें