Barmer News: चार बच्चों व पति को छोड़ प्रेमी संग उसके घर आई विवाहिता, दोनों ने शराब पार्टी कर लगाया फांसी का फंदा; प्रेमी युवक भी दो बच्चों का बाप

बाड़मेर: पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र के आरती गांव में बीती रात एक घर के कमरे में एक महिला व युवक फांसी के फंदे पर लटके मिले.  सूचना पर आसपास के लोग व ग्रामीण पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों की मौजूदगी में शव नीचे उतारे गए जिसे बाड़मेर के जिला अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाए गए हैं. 

जानकारी के अनुसार आटी गांव निवासी 26 वर्षीय माधाराम 2 साल पहले बूठ जैतमाल निवासी 24 वर्षीय मगी देवी से एक शादी समारोह में मिला जहां पर दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया. माधाराम की पत्नी कल सुबह इस बात से नाराज होकर अपने पीहर चली गई तो माधाराम अपनी प्रेमिका मगी देवी को अपने घर लेकर आया और दोनों के फोटो भी उसने अपनी पत्नी को भेजें. फिर दोनों ने शराब पार्टी की और उसके बाद रस्सी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

मगीदेवी के दो लड़के और दो लड़कियां:
गौरतलब है कि माधाराम के दो बच्चे हैं जो अपनी पत्नी के साथ चले गए जबकि मगीदेवी के दो लड़के और दो लड़कियां हैं. मगीदेवी घर से जब उसके प्रेमी संग निकली तो उसके पति ने पुलिस चौकी बाछड़ाऊ में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. ग्रामीण पुलिस ने दोनों के शव जिला अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवा की रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी.