शालीन को टूटा हुआ देख उनके सपोर्ट में उतरीं EX-वाइफ दलजीत

मुंबई: बिग बॉस 16 के घर में ट्रॉफी को लेकर कंटेंस्टेंट्स के बीच जंग शुरू हो गई है. फिनाले के लिए सिर्फ कुछ ही हफ्ते रह गए हैं. घर में शालीन भनोट(Shalin Bhanot), टीना दत्ता, सुंबुल तौकीर खान, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन और निमृत कौर ही बचे हुए हैं और कंप्टीशन बहुत तगड़ा हो चुका है.

इस वक्त बिग बॉस के घर में शालीन भनोट अकेले पड़ गए हैं, उनके पास बात करने को कोई नहीं है. वह लगभग टूट चुके हैं. वहीं प्रियंका चौधरी, अर्चना गौतम और टीना दत्ता से उनकी गंदी लड़ाई भी हुई, जिसकी वजह से शालीन भनोट घर में बेहद अकेला महसूस कर रहें हैं.

शालीन को टूटा हुआ देख उनकी EX-वाइफ दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने उनका सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जो चर्चा में आ गया है. दरअसल दलजीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने बेटे जेडन के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो में दोनों एक बोट में बैठे हुए दिख रहें हैं और दलजीत ने अपने बेटे का हाथ जोर से पकड़ रखा है.

इस फोटो के साथ एक्ट्रेस शालीन का हौसला बढ़ाते हुए लिखती हैं, 'बिग बॉस को खत्म होने में बस अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं. मैं तुम्हें बहुत-बहुत शुभकामनाएं देती हूं. थोड़े पेशेंस रहो, खुद को शांत और मजबूत बनाकर रखो." यह पहली बार नहीं है जब दलजीत ने शालीन का सपोर्ट किया है, इससे पहले भी उन्होंने शालीन का समर्थन किया था.