VIDEO: घनश्याम तिवाड़ी बोले- 90 दिन में भजनलाल सरकार ने किए ऐतिहासिक काम

जयपुर: पेट्रोल डीजल पर वैट कम करने के बाद अब जनता में भाजपा ने मैसेज देने की कवायद शुरू कर दी है. भाजपा मुख्यालय में आज प्रेस को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद ने राजस्थान की भजनलाल सरकार को वंडर सरकार का तमगा दिया है. घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि राजस्थान में भजनलाल सरकार को तीन महीने हुए है. लेकिन, जो वादे विधानसभा चुनाव में किए गए थे. उनको पूरा किया गया है. 

सिलेंडर के दाम कम करना हो,,या फिर पेट्रोल डीजल पर वैट कम करने की बात हो यहां तक कि पेपर लीक में सरकार ने सख्त कदम उठाए है. तो वहीं वैट के साथ फ्रेट कम करके सीमावर्ती जिलों के लिए भी राहत दी है. राजस्थान में अब सभी जिलों में पेट्रोल - डीजल की कीमते एक समान होंगी. इसके साथ ही 21 जिलों की पानी की समस्या हल करने का काम किया है. 

इलेक्ट्रोरल बॉण्ड पर पूर्व मुख्यमंत्री के बयान पर तिवाड़ी ने पलटवार किया,और कहा कि कांग्रेस- टीएमसी सहित विपक्षी पार्टियों के शासित राज्यों में इलेक्ट्रोरल बॉण्ड से भाजपा के मुकाबले ज्यादा चंदा लिया गया है. उधर, मंत्री के बेटे को डबल एजी बनाने पर तिवाड़ी ने परिवारवाद से इनकार किया और कहा कि योग्यता से कोई सीनियर एडवोकेट और डॉक्टर बन जाए तो उसमें परिवाद नहीं है. तिवाड़ी ने कांग्रेस के आरोपों का खण्डन किया है.