राजस्थान में निवेश को लेकर CM भजनलाल शर्मा गंभीर, राजस्थान टूरिज्म ट्रेड में होटल्स में बिग प्लेयर्स की एंट्री

जयपुर: राजस्थान में निवेश को लेकर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा काफी गंभीर हैं. राजस्थान टूरिज्म ट्रेड में होटल्स में बिग प्लेयर्स की एंट्री हुई है. विक्रम सुखानी सबसे बड़े निवेशक के तौर पर उभरे हैं. 1550 करोड़ के चार प्रोजेक्ट के लिए MoU करेंगे. 

इनमें तीन प्रोजेक्ट जयपुर और जयपुर ग्रामीण के तो एक प्रोजेक्ट सवाई माधोपुर का शामिल है. इन प्रोजेट्स में करीब डेढ़ हजार लोगों को प्रत्यक्ष रोजगार भी उपलब्ध होगा. अनंता ग्रुप से जुड़ा गोयल फैशन्स प्राइवेट लिमिटेड भी 835 करोड़ रुपए का निवेश करेगा. 

ओपूलेंट रिजॉर्ट के संजय झुनझुनवाला भी नागौर में दो प्रोजेक्ट पर 515 करोड़ का निवेश करेंगे. क्लार्क्स ग्रुप के अपूर्व कुमार भी जयपुर के 2 और सवाई माधोपुर के 1 प्रोजेक्ट पर 300 करोड़ का निवेश करेंगे. अनूप श्रीवास्तव भी सवाई माधोपुर और जयपुर के 2 प्रोजेक्ट पर 232 करोड़ रुपए निवेश करेंगे.

बयान ग्रुप के भीम सिंह चुंडावत उदयपुर में 125 करोड़ के प्रोजेक्ट के लिए निवेश करेंगे. जबकि गुड़गांव के प्रदीप देसवाल अलवर में एक प्रोजेक्ट में 110 करोड़ का निवेश करेंगे. इनके अलावा संदीप बक्शी भी 200 कमरे के होटल निर्माण के इच्छुक है. जिनका 300 करोड़ रुपए के निवेश का प्रस्ताव है.