अयोध्या में बोले सीएम भजनलाल शर्मा, कहा- यहां की भव्यता दुनिया के कोने कोने में गूंजेगी

अयोध्या: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और उनकी पूरी कैबिनेट आज रामलला की शरण में हैं. जहां वह (माहेश्वरी सेवा सदन धर्मशाला ) के भूमि पूजन समारोह में शामिल हुए इस दौरान उन्होंने माहेश्वरी समाज के सेवा कार्यों की तारीफ करते हुए कहा कि माहेश्वरी समाज की सभी धार्मिक स्थलों पर अलग ही भूमिका है.

अयोध्या कि पावन धरा से मैं सभी साधु-संतों को प्रणाम करता हूं. अयोध्या का स्थान सभी तीर्थों में प्रमुख धाम है. सभी मंत्री, सांसद विधायक पावन धरा पर शीश झुकाने आये हैं. पावन धाम अयोध्या नगरी को पूरे प्रदेश कि ओर से शत-शत बार प्रणाम. दुनिया का सबसे बड़ा एतिहासिक धार्मिक, सांस्कृतिक केंद्र है अयोध्या नगरी माहेश्वरी भवन श्रद्धालुओं के बहुत काम आएगा.

मैं देश के प्रधानमंत्री का स्वागत करता हूं. 500 साल से रामलला टेंट में विराजमान थे. लेकिन अब भव्य मन्दिर बना है. यहां की भव्यता दुनिया के कोने कोने में गूंजेगी. भारत का गौरव इससे बढे़गा. अयोध्या का वैभव जो त्रेता युग में था वो वापस लौट रहा है. मैं भी कार सेवको में यहां आ चुका हूं. उस तप का परिणाम है कि पहले टेंट में दर्शन हुए थे. आज भव्य मन्दिर में दर्शन करेंगे.