CM भजनलाल शर्मा जाएंगे पश्चिम बंगाल और झारखंड दौरे पर, कुछ ही देर में जयपुर से कोलकाता के लिए होंगे रवाना

जयपुर: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पश्चिम बंगाल और झारखंड दौरे पर जाएंगे. कुछ ही देर में सीएम भजनलाल शर्मा जयपुर से कोलकाता के लिए रवाना होंगे. सीएम भजनलाल शर्मा सुबह 10 बजे श्रीरामपुर के पीयरी मोहन कॉलेज पहुंचेंगे. 

जहां वह उत्तरपाड़ा से चांपदानी, पल्टाघाट तक रोड शो एवं कलेक्ट्रेट हुगली में नामांकन कार्यक्रम में शामिल होंगे. दोपहर 4 बजे रिशरा श्रीरामपुर में मारवाड़ी समाज एवं उद्योगपतियों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे. आज सीएम कोलकाता में ही रात्रि विश्राम करेंगे.

कल सुबह 9:10 बजे कोलकाता एयरपोर्ट से झारखंड के लिए रवाना होंगे. झारखंड के धनबाद, हरमू, हजारीबाग में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. कल दोपहर 3:50 बजे झारखंड के रांची से जयपुर के लिए रवाना होंगे.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2024 के चलते राजस्थान के नेताओं को बहार का जिम्मा मिला है. राजस्थान के नेताओं को कुशल संगठन कर्ता माना जाता है. राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीटों पर मतदान प्रक्रिया पूरी हो चुकी है परिणामों का इंतजार है. इसी बीच अन्य राज्यों में मतदान प्रक्रिया जारी है जिसके मद्देनजर राजस्थान के नेता अलग अलग राज्यों में मोर्चा संभालेंगे.