भीलवाड़ा भीलवाड़ा में 3 साल की मासूम के साथ किराएदार ने की हैवानियत की सभी हदें पार, आक्रोशित लोगों ने की आरोपी की जमकर धुनाई

भीलवाड़ा में 3 साल की मासूम के साथ किराएदार ने की हैवानियत की सभी हदें पार, आक्रोशित लोगों ने की आरोपी की जमकर धुनाई

भीलवाड़ा: वस्त्रनगरी एक फिर शर्मसार हुई जब एक 3 साल की अबोध बालिका के साथ ट्रक ड्राइवर किराएदार ने दरिंदगी कर हैवानियत की सारी सीमाएं लांग दी. मासूम बालिका के रोने की आवाज सुन मोहल्ले के लोग कमरे में पहुंचे तो वहां लहूलुहान हालत में बालिका पड़ी थी. दरवाजा खोलकर ड्राइवर ने भागने की कोशिश की मगर लोगों ने पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर उसे भी घायल कर दिया. मासूम बालिका और घायल आरोपी दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

भीलवाड़ा शहर के भीमगंज थाना क्षेत्र में शहर के भीतरी इलाक़े में नागौर जिले के परबतसर का रहने वाला 40 साल का ट्रक ड्राइवर 1 महीने पहले ही किराए के मकान में रहने आया था. रविवार की शाम 3 साल की मासूम बालिका को अपने कमरे में ले जाकर उसने दरिंदगी की बालिका की रोने की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोगों ने दरवाजा खटखटाया तो बच्ची जोर जोर से रोने लगी मोहल्ले वासियों ने दरवाजा तोड़ा तो सामने का मंजर देखकर उनके रोंगटे खड़े हो गए. 

आरोपी को पीट-पीटकर लहूलुहान करते हुए घायल कर दिया: 
मासूम बालिका खून से सनी हुई थी. यह हैवानियत देख मोहल्लेवासी आक्रोशित हो गए और उन्होंने आरोपी को घर से बाहर निकाल कर उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी और उसे पीट-पीटकर लहूलुहान करते हुए घायल कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही भीमगंज थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बालिका और आरोपी दोनों को उपचार के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. मासूम बालिका के साथ हुई हैवानियत की घटना से आक्रोशित लोगों के जबरदस्त गुस्से को देखते हुए पुलिस ने जिला अस्पताल के वार्ड में सुरक्षा घेरा बढ़ा दिया है. पीड़ित बालिका मध्य प्रदेश की रहने वाली बताई गई है.   

बालिका की हालत खतरे से बाहर:
भीलवाड़ा के पुलिस उपाधीक्षक शहर हंसराज ने कहा कि पीड़ित बालिका का मेडिकल परीक्षण करवाया जा रहा है. बालिका की हालत खतरे से बाहर है पीड़िता मध्य प्रदेश की रहने वाली है और आरोपी ट्रक ड्राइवर नागौर का रहने वाला है. ट्रक ड्राइवर ने अकेला देखकर बालिका के साथ दुष्कर्म किया.  

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया:
भीलवाड़ा की उपखंड मजिस्ट्रेट ओम प्रभा ने कहा कि एक 3 साल की बच्ची के साथ गलत होने की सूचना मिली. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है उसका भी उपचार किया जा रहा है. बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट आना बाकी है पुलिस अनुसंधान कर रही है बच्ची भी खतरे से बाहर है.

और पढ़ें