Didwana News: लुट के प्रकरण में डीडवाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 आरोपी गिरफ्तार

डीडवाना: डीडवाना पुलिस ने लूट के एक प्रकरण का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में एक महिला भी है. दोनों आरोपियों के कब्जे से पौने दो लाख रूपए नकद और सोने के जेवरात बरामद किए गए हैं. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने अन्य स्थानों पर भी वारदातें करना स्वीकार किया है. 

आपको बता दें कि गत 3 अक्टूबर को कुचामन सिटी निवासी मोहम्मद इकबाल भाटी ने डीडवाना थाने में एक रिपोर्ट पेश की थी, जिसमें उसने बताया था कि कुचामन में उसकी कपड़ों की दुकान है, जहां 29 सितंबर को फेरी देकर कपड़े बेचने वाले एक व्यक्ति आया था, जिसने डीडवाना में उसके पास लूट का माल होने की जानकारी देते हुए उसे कम भाव में सारा सामान देने का लालच दिया. 

इसके बाद उसने पैसे लेकर मोहम्मद इकबाल को डीडवाना बुलाया. इसी दौरान डीडवाना में साल्ट रोड के पास एक गली में जब इकबाल उसके साथ जा रहा था, तभी पीछे से उसका साथी मोहम्मद इकबाल का बैग छीनकर भाग गया. रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों की तलाश शुरू की और कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी मोहम्मद अख्तर और रीना खातून को बापर्दा गिरफ्तार कर लिया. 

इस दौरान आरोपियों के कब्जे से 1 लाख 75 हजार रुपए नकद और 80 हजार की कीमत के सोने के जेवरात भी बरामद किए गए हैं. दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं. पुलिस अब इन आरोपियों से गैंग के अन्य सदस्यों के बारे में पूछताछ करने में जुटी हुई है.