राइजिंग राजस्थान ग्लोबल इनवेस्ट समिट से पहले बड़ा आयोजन, UDH-LSG की ओर से आज होगी अर्बन सेक्टर प्री समिट

जयपुर: राइजिंग राजस्थान ग्लोबल इनवेस्ट समिट से पहले बड़ा आयोजन होगा. UDH-LSG की ओर से अर्बन सेक्टर प्री समिट आज होगी. प्री समिट में 45 हजार करोड़ से अधिक निवेश के MoU होंगे. 

सुबह 9 बजे से होटल राजपूताना में प्री समिट आयोजित होगी. सुबह 9 बजे से समिट के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू किया जाएगा. इसके बाद 9.30 बजे से 10.30 बजे तक संबोधन होंगे. नीति आयोग की प्रमुख आर्थिक सलाहकार अन्ना रॉय, प्रमुख सचिव UDH वैभव गालरिया,टाटा प्रोजेक्ट्स के MD व CEI विनायक पाई, हीरानंदानी कंस्ट्रक्शन के कॉ फाउंडर व एमडी डॉ.निरंजन हीरानंदानी और आशियाना हाउसिंग के एमडी विशाल गुप्ता के संबोधन होंगे. 

आज राजस्थान के शहरों के विकास के लिए आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण है. शहरों में 75 हजार 600 करोड़ रुपए के निवेश के लिए MoU होंगे. समारोह में 45 हजार 315 करोड़ के निवेश के प्री साइंड MoU एक्सचेंज होंगे. संबंधित अधिकारी और निवेशकर्ता समूह के बीच 25 MoU का एक्सचेंज होगा. 

7 हजार 901 करोड़ निवेश के 25 MoU करने वाले समारोह में मौजूद रहेंगे. प्री साइन्ड इन 25 MoU के निवेशकर्ता समूह के प्रतिनिधि भी मौजूद रहेंगे. इनके अलावा 22 हजार 384 करोड़ रुपए के निवेश के लिए MoU किए जाएंगे. जिलों में जिला कलक्टर की मौजूदगी में निवेशकर्ता और संबंधित निकाय अधिकारियों के बीच 349 MoU किए जाएंगे. 75 हजार 600 करोड़ रुपए के निवेश के लिए कुल 399 MoU होंगे.