Alia Bhatt से हो गई बड़ी भूल, सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

मुंबई : आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की गिनती बॉलीवुड की सबसे ब्यूटीफुल और टैलेंटेड एक्ट्रेस में होती है. अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी वह फैंस के बीच काफी फेमस है लेकिन इस वक्त उनकी एक तस्वीर ने इंटरनेट पर बवाल मचाया हुआ है और लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

एक समय ऐसा था जब आलिया भट्ट के जनरल नॉलेज का जमकर मजाक बनाया जाता था और उन पर कई सारे मीम तैयार किए गए थे. हालांकि, समय के साथ इन चीजों में बदलाव आया और आलिया की गिनती टॉप एक्ट्रेस में होने लगी.

इस वक्त सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उनकी टीशर्ट पर स्पीक अप फॉर एनिमल प्रिंट किया हुआ दिखाई दे रहा है और अपने हाथ में उन्होंने लेदर बैग पकड़ा हुआ है. यही वजह है कि लोगों ने उन्हें हिप्पोक्रेट कहना शुरू कर दिया है.

ये तस्वीर साल 2021 की है जिसे शेयर करने के बाद यह तेजी से वायरल हो रही है और लोगों के रिएक्शन आना शुरू हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा हाइट ऑफ हिप्पोक्रेसी, टी-शर्ट पर क्या लिखा है और दूसरे हाथ में लेदर बैग है. एक ने लिखा ऑड डे पर एनिमल की बात और इवन डे पर लेदर बैग. वहीं एक ने कहा एनिमल का मतलब रणबीर की फिल्म से है. इसके अलावा और भी कई कमेंट हैं, जिनके चलते एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है.