आज होगा बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले, दर्शक हुए एक्साइटेड

मुंबई: आखिरकार आज वो दिन आ ही गया, इतने महीनों के लंबे सफर के बाद आज सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 को उसका विनर मिल जाएगा. शो का आज ग्रैंड फिनाले है और मेकर्स ने शो के आखिरी एपिसोड को धमाकेदार बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. टॉप 5 फाइनलिस्ट और घर से बेघर हो चुके कंटेस्टेंट्स भी अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाले हैं.

12 फरवरी यानी कि आज शो के विनर का ऐलान होगा, ऐसे में दर्शक इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं. सभी यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि बिग बॉस 16 का ताज किसके सिर सजेगा.

वोटिंग की प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है, फैंस, सेलेब्स और दर्शक अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा चुके हैं. अब सिर्फ कुछ घंटों मे रिजल्ट सबके सामने होगा.

बता दें कि शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, शालीन भनोट, एमसी स्टैन और अर्चना गौतम शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट हैं. इन टॉप 5 में से कोई एक रनर अप बनेगा तो किसी एक के हाथ ट्रॉफी लगेगी. सोशल मीडिया ट्रेंड के हिसाब से देखें तो प्रियंका चौधरी, एमसी स्टैन और शिव ठाकरे में से कोई एक ट्रॉफी का दावेदार बनेगा. ज्यादातर लोग शिव और प्रियंका को सपोर्ट करते दिख रहें हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले आज शाम 7 बजे से कलर्स टीवी पर ऑन एयर होगा. आप इसे वूट ऐप पर भी एन्जॉय कर सकते हैं.