Bigg Boss ने बढ़ाई प्राइस मनी की रकम, घरवालों में छाई खुशी

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का गेम जैसे जैसे फिनाले के करीब जा रहा है वैसे ही इसमें ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. हर किसी की नजर ट्रॉफी पर है और इस बात का असर तब देखने को मिला जब सभी निमृत की कैप्टंसी के खिलाफ हो गए और टीना और शालीन में भी जमकर झगड़ा हुआ.

हालांकि, अब फिनाले वीक में पहुंचने के बाद बिग बॉस ने अपने प्यारे कंटेस्टेंट के लिए प्राइज मनी की रकम बढ़ा दी है. इसके बाद सभी लोग बहुत खुश दिखाई दिए. अर्चना और प्रियंका खासतौर पर खुश दिखाई दिए क्योंकि दोनों को शुरुआत से ही बेबाकी के साथ अपने मुद्दे पर बात करते हुए देखा जाता है.

शुरुआत में प्राइज मनी 50 लाख थी जिसमें से सुंबल ने 25 लाख गवा दिए थे और उसके बाद शालीन ने टीना को वापस बुलाने के लिए 25 लाख की रकम खो दी थी. इसके बाद बिग बॉस ने सभी को वापस मौका दिया था जहां एक दूसरे को नॉमिनेट कर घर वालों ने 20 लाख रुपए कमा लिए थे. इसके बाद 10 लाख का राशन टास्क दिया गया जिससे घरवाले 1 लाख 80 हजार बचा सके। 

प्राइस मनी की रकम 2180000 हो चुकी है और अभी शो को खत्म होने में 24 दिन बाकी है ऐसे में ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंटेस्टेंट इनाम की राशि वापस पा लेंगे. घर के 9 सदस्य बचे हैं और तीन हफ्तों के दौरान मिड वीक इविक्शन भी हो सकता है.