Bigg Boss 16: स्टेज पर भिड़ेंगी Tina Datta और MC Stan की मां, जमकर मचेगा बवाल

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के घर में इन दिनों जमकर धमाल देखा जा रहा है. घरवाले जहां आपस में लड़ते झगड़ते दिखाई दे रहे हैं तो वहीं सलमान खान की जबरदस्त फटकार भी उन्हें पड़ रही है. शुक्रवार के वार में जहां टीना (Tina) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की जमकर क्लास लगी तो वहीं शनिवार यानी आज अर्चना गौतम (Archana Gautam) और एमसी स्टेन (MC Stan) को घर से बाहर का रास्ता दिखाया जाने वाला है. 

इतना ही नहीं घर के अंदर मौजूद कंटेस्टेंट के घर वाले भी स्टेज पर पहुंचने वाले हैं और सलमान खान के सवालों का जवाब देने के साथ एक दूसरे से भिड़ते हुए भी नजर आएंगे. सलमान यहां सभी से पूछने वाले हैं कि घर में कौन सा सदस्य किस सदस्य को टारगेट कर रहा है और फेक खेल रहा है.

अर्चना और स्टेन को उनकी हरकतों के लिए सलमान खान द्वारा डांट लगाए जाने के बाद सभी घरवाले अपनी अपनी बात रखेंगे और सलमान खान के सवालों का जवाब देने के बाद इनके एक-एक कर घर में जाने के बाद भी कही जा रही है. शिव, निमृत, स्टेन, टीना, शालीन, अर्चना सभी के घर वाले यहां नजर आएंगे. इतना ही नहीं टीना और एमसी स्टेन की मां के बीच स्टेज पर शब्दों की लड़ाई भी देखने को मिलने वाली है.

salman khan bigg boss shanivaar ka vaar, mc stan tina datta mother fight, bigg boss shanivaar ka vaar promo, bigg boss shanivaar ka vaar, bigg boss, first india filmy