Bikaner News: श्रीडूंगरगढ़ से गायब छात्रा चेन्नई से दस्तयाब, लेडी टीचर के साथ छोड़ा था घर; अब होगी पूछताछ

बीकानेर: जिले के श्रीडूंगरगढ़ (Sridungargarh) इलाके से गायब हुई छात्रा को चेन्नई से दस्तयाब कर लिया गया है. इस मामले को लेकर पिछले कई दिलों से लगातार धरना-प्रदर्शन और बंद जारी थे. इस पूरे प्रकरण में IG ओमप्रकाश पासवान व SP तेजस्विनी गौतम की क्लोज मॉनिटरिंग रही. अब छात्रा को चेन्नई से बीकानेर लाया जा रहा है. 

इससे पहले निजी स्कूल की 17 साल की लापता छात्रा और उसकी स्कूल की समुदाय विशेष की टीचर का वीडियो सामने आया था. करीब चार मीनट के इस वीडियो में दोनों ने एक दूसरे से प्यार (Love) का इजहार किया है. छात्रा का कहना है कि उसे कोई भगाकर नहीं ले गया है. वह अपनी मर्जी से टीचर के साथ आई है. वहीं टीचर का कहना है कि वे दोनों एक दूसरे के साथ खुश हैं. किसी भी तरह का बवाल करने की जरूरत नहीं है. लेकिन बवाल है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा था.

परिजनों ने स्कूल की टीचर और उसके दो भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था:
आपको बता दें कि श्रीडूंगरगढ़ के एजी पब्लिक स्कूल में पढ़ाने वाली निधा बहलीम एक जुलाई को स्कूल आने के बजाय अपनी ही एक नाबालिग स्टूडेंट के साथ कस्बे से निकल गई. मामले की जानकारी मिलने पर दो जुलाई को बीकानेर पुलिस इस मामले में सक्रिय हुई. तब तक दोनों राजस्थान छोड़ बाहर निकल गई थी. छात्रा के गायब होने के बाद उसके परिजनों ने स्कूल की टीचर और उसके दो भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. स्थानीय लोगों को जब इसका पता चला तो वे उग्र हो गए.  वहीं मामले में महिला टीचर पर छात्रा को भगा ले जाने के आरोपों के बाद बीजेपी ने लव जिहाद को लेकर सरकार पर हमला बोला. मंगलवार को राजेंद्र राठौड़ ने नाबालिग के परिजनों से मुलाकात की थी.