रील स्टंट करते हुए बाइक गिरी फ्लाईओवर से, राहगीर ने गवाई जान

नई दिल्ली : वाराणसी के गांजरी इलाके में एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में, एक फ्लाईओवर पर एक जोड़े के रील-ऑन-व्हील स्टंट ने एक निर्दोष की जान ले ली, जब उन्होंने अपनी 'नई बाइक' से नियंत्रण खो दिया और मोटरसाइकिल फ्लाईओवर से गिर गई, जिससे कार में सवार दो लोग टकरा गए. वह लोग नीचे एक अंडरपास से गुजर रहे थे.

रेलवे के एक जूनियर इंजीनियर सर्वेश शंकर की रविवार को जान चली गई और उनके दोस्त आदित्य वर्मा उस समय गंभीर रूप से घायल हो गए, जब वे फ्लाईओवर से गुजर रहे थे, तभी एक मोटरसाइकिल फ्लाईओवर से गिर गई और उनकी चपेट में आ गई. यह घटना कथित तौर पर तब हुई जब एक युवक और एक लड़की फ्लाईओवर पर मोटरसाइकिल चलाते हुए रील (वीडियो) बना रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों का दावा है कि युवक-युवती रील बनाते समय फ्लाईओवर से गिर गए.

नहीं हुई अभी मोटरसाइकिल चालक की पहचान: 

रील बनाते समय लड़के ने नियंत्रण खो दिया और वे दोनों फ्लाईओवर पर गिर गए. जब दोनों भाग निकले, तो मोटरसाइकिल रेलिंग से उछलकर कार पर जा गिरी. मोटरसाइकिल सवार का पता लगाने के प्रयास जारी हैं. पुलिस चेसिस नंबर के आधार पर बाइक के मालिक की पहचान करने की कोशिश कर रही है क्योंकि वाहन पर कोई पंजीकरण नंबर नहीं मिला है.

मौके पर हुई व्यक्ति की मौत: 

घटना के बाद, पुलिस ने कहा कि फ्लाईओवर पर कोई नहीं मिला, और कोई भी मोटरसाइकिल पर दावा करने के लिए आगे नहीं आया. पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मालिक की पहचान करने का प्रयास कर रही है. पुलिस के अनुसार, चोलापुर के गांजरी निवासी सर्वेश को प्रयागराज में पूर्व मध्य रेलवे के विद्युत विभाग में नियुक्त किया गया था और वह छुट्टी पर अपने घर वाराणसी आये थे. जब आपदा आई तो वह आदित्य के साथ बाजार जा रहा था. सर्वेश के सिर में गंभीर चोटें आईं और उसकी वहीं मौत हो गई.