कियारा ने सिद्धार्थ को किया बर्थडे विश, एक दूजे की आंखों में खोया यह Rumoured कपल

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा(Sidharth Malhotra) आज यानी 16 जनवरी को अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. अभिनेता को उनके इस खास दिन पर उनके फैंस से लेकर इंडस्ट्री के उनके को-स्टार्स और दोस्त भी सोशल मीडिया के जरिए उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. हालांकि इन सबके बीच सभी की निगाहें अभिनेता की Rumoured गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी(Kiara Advani) पर थी, सभी सिद्ध के लिए उनके पोस्ट का इंतजार कर रहे थे.

आखिरकार अब जाकर ये इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि कियारा ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर सिद्ध को बर्थडे विश किया है. कियारा आडवाणी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर में कियारा और सिद्धार्थ एक-दूसरे की आंखों में डूबे नजर आ रहें हैं.

इस प्यार भरी फोटो को शेयर करते हुए कियारा ने कैप्शन में लिखा है, "बर्थडे ब्वॉय को देख रही. (Whatcha lookin at birthday boy)." कियारा का यह पोस्ट सुर्खियों में आ गया है और फैंस इस कपल पर प्यार बरसाते हुए सिद्ध को बर्थडे विश कर रहें हैं.

फिलहाल बताते चलें कि इन दिनों बॉलीवुड की गलियारों में सिद्धार्थ मल्होत्रा(Sidharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी(Kiara Advani) की शादी की चर्चा जोरों शोरों से हो रही है. खबर है कि यह कपल इसी साल फरवरी महीने में अपने रिश्ते को एक नया नाम देने जा रहा है, दोनों 6 फरवरी 2023 को सात फेरे लेने वाले हैं.