उपचुनावों को लेकर बीजेपी उम्मीदवार घोषित, वायनाड से नाव्या हरिदास को बनाया प्रत्याशी

उपचुनावों को लेकर बीजेपी उम्मीदवार घोषित, वायनाड से नाव्या हरिदास को बनाया प्रत्याशी

नई दिल्लीः बीजेपी ने उप चुनाव को लेकर लिस्ट जारी की है. वायनाड लोकसभा उप चुनाव को लेकर बीजेपी ने प्रत्याशी उतारा है. वायनाड सीट से बीजेपी ने नाव्या हरिदास को टिकट दिया है. प्रियंका गांधी के सामने बीजेपी ने नाव्या हरिदास को टिकट दिया है. 

साथ ही बीजेपी ने बिहार,असम,छत्तीसगढ़,कर्नाटक,केरल, मध्यप्रदेश,राजस्थान,पश्चिम बंगाल विधानसभा उप चुनाव के लिए सूची जारी की है. जिसमें असम के ढोलाई से निहार रंजन दास, बेहाली से दिगंता घाटोवर,समागुरी से दीप्लु रंजन शर्मा को टिकट दिया है. 

बिहार के तरारी से विशाल प्रशांत,रामगढ़ से अशोक कुमार सिंह को टिकट दिया है. छत्तीसगढ़ की रायपुर शहर दक्षिण सीट से सुनील सोनी को टिकट, कर्नाटक के शिग्गांव से भरत बसवराज बोम्मई को टिकट दिया है. भरत बोम्मई कर्नाटक के पूर्व सीएम बसवराज बोम्मई के बेटे हैं. 

केरल की पालक्काड़ सीट से सी. कृष्णकुमार, चेलक्कारा से के.बालकृष्णन को टिकट, मध्यप्रदेश की विजयपुर सीट से रामनिवास रावत, बुधनी से रमाकांत भार्गव को टिकट, प. बंगाल के सिताई से दीपक कुमार रॉय, मदारीहाट से राहुल लोहार, नैहाटी से रूपक मित्रा, हरोआ से बिमल दास, मेदिनीपुर से सुभजित रॉय, तालडांगरा से अनन्या रॉय चक्रवर्ती को बीजेपी ने विधानसभा उपचुनाव में टिकट दिया है.