VIDEO: BJP के राजस्थान प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल बोले, राष्ट्रप्रेम को लेकर राजस्थान का नाम देश में सबसे पहले आता है

अलवर: भाजपा के राजस्थान प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल से फर्स्ट इंडिया ने बातचीत की. राजस्थान प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल ने कहा कि मैं केरल और कर्नाटक में प्रभारी रहा हूं, अच्छे परिणाम मिले, लेकिन अब राजस्थान को लेकर बहुत उत्साहित हूं. राष्ट्रप्रेम को लेकर राजस्थान का नाम देश में सबसे पहले आता है. महाराणा प्रताप के संघर्ष और योगदान को कौन भूल सकता है. 

गोरखपुर में भी हमने चेतक के साथ महाराणा प्रताप की प्रतिमा लगवाई थी. राजस्थान प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल ने भैरोसिंह शेखावत को राजनीति के महाराणा प्रताप बताया. उन्होंने पिछले लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर कहा-'परिणाम कमजोर था, लेकिन हमेशा एक जैसा नहीं होता , बस ये तात्कालिक परिणाम था. 

आने वाले चुनावों में भाजपा जीतेगी, भाजपा एक विचार है. नेतृत्व पर बोले-'समय के साथ पेड़ पर नये पत्ते आते हैं, पुराने हट जाते. कोई सीट किसी की बपौती नहीं होती है, मैं जहां हूं कल कोई और था. भाजपा के प्रदेश प्रभारी राधा मोहनदास अग्रवाल ने कहा कि कुछ विपक्ष के नेता सकारात्मक तो कुछ नकारात्मक होते हैं. राहुल गांधी हमेशा नकारात्मक ही होते हैं. एससी के आरक्षण को खत्म करने की गलत अफवाह फैलाई.भाजपा संविधान की रक्षा करने वाली पार्टी है.