त्रिनेत्र गणेश जी की धरा से भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा का "श्रीगणेश", जेपी नड्डा ने रथ को किया विधिवत रूप से रवाना; कहा- कांग्रेस का मतलब लूट-भ्रष्टाचार, अत्याचार और कुशासन

सवाई माधोपुर: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजस्थान में बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा का आज सवाई माधोपुर से हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ कर दिया है. यात्रा से पहले सवाई माधोपुर के दशहरा मैदान में जनसभा का आयोजन किया. अपने संबोधन में नड्‌डा ने भारत माता की जय के साथ शुरुआत करते हुए मंच पर मौजूद सभी माननीयों का आभार जताया. इसके साथ ही कार्यक्रम में मौजूद सभी का अभिनंदन भी किया. 

उन्होंने कहा कि मैं भगवान गणेश को साक्षी मानकर अपनी बात रखूंगा. आज बहुत ही खुशी का दिन है जिसे मैं आप से साझा करना चाहता हूं. अब से कुछ देर पहले आदित्य L-1 की सफल लॉन्चिंग पर आप सब को बधाई. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहा कि इन्हें जनता से कोई सरोकरा नहीं है. कांग्रेस का मतलब लूट, भ्रष्टाचार, अत्याचार और कुशासन है. नड्डा ने अपने भाषण में लाल डायरी का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि राजस्थान में पढ़े लिखे युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. आज देश को मोदी की जरूरत है. देश से परिवारवाद को बचाना है. भाई भतीजावाद की सोच से बाहर निकलकर देश को आगे बढ़ाना है. 

 

वसुंधरा राजे ने ERCP को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा:
वहीं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने अपने संबोधन में राज्य सरकार को मुगलिया सल्तनत नाम देते हुए कहा कि चार परिवर्तन रथ कांग्रेस को हमेशा के लिए विदा करेंगे. भाजपा की सरकार प्रचंड बहुमत के साथ बनानी है. किसानों को धोखा देने वाली और महिलाओं की रक्षा न करने वाली सरकार को हटाना है. वहीं भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ERCP को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि परियोजना को लेकर जानबूझकर प्रयास नहीं किए गए. अगर प्रयास किए गए होते तो ये नौबत नहीं आती. इन्होंने ERCP को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ माहौल बनाया है. इनको जनता के हितों से कोई सरोकार नहीं है. लेकिन हम राजस्थान की जनता के हितों से कुठाराघात नहीं होने देंगे. 

राजेंद्र राठौड़ और किरोड़ी मीणा ने भी कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा:
नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने भी कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पन्नाधाय, मीरा की धरती को कलंकित किया गया है. राठौड़ ने पेपर लीक की घटनाओं को लेकर भी राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही हत्या, बलात्कार समेत अपराधिक मुद्दों पर भी प्रहार किए. वहीं नड्डा के पहुंचने पहला संबोधन राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा का हुआ. इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर पेपर लीक, भ्रष्टाचार व अपराध से जुड़े मामलों को लेकर निशाना साधा.