BJP प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ का दावा, सभी बागी मान जाएंगे, हमारी पार्टी में कोई बगावत नहीं, हम संगठित होकर लड़ेंगे चुनाव

जयपुर: बगावत से जूझ रही भारतीय जनता पार्टी के लिए अच्छी खबर है.सलूंबर से नरेंद्र मीणा ,रामगढ़ से जय आहूजा, झुंझुनूं से बबलू चौधरी के मानने की खबर है.बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने दावा किया कि सभी बागियों को मना लिया जाएगा.उधर कांग्रेस के उम्मीदवारों का ऐलान शेष है. विधान सभा उप चुनावों में बागियों को मनाने में बीजेपी को शुरुआती सफलता मिली है.रामगढ़ से बगावत करके चुनाव लड़ने का दावा करने वाले पूर्व विधायक ज्ञान देव आहूजा के भतीजे जय आहूजा और सलूंबर से बागी होकर चुनाव लड़ने वाले नरेंद्र मीणा, झुंझुनूं से बबलू चौधरी की हुंकार नरम पड़ गई है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि सभी बागी मान जाएंगे ,हमारी पार्टी में कोई बगावत नहीं हम संगठित होकर चुनाव लड़ेंगे. किसी भी सीट पर बगावत नहीं होगी,बबलू चौधरी पार्टी के साथ है और साथ रहेंगे,टिकट की उम्मीद सभी को होती है ,टिकट नहीं मिलने पर मन में थोड़ी नाराजगी होती है ,लेकिन पीएम मोदी को मजबूत करने के लिए सभी एकजुट होकर चुनाव में लगेंगे,मैं सोच समझ कर कह रहा हूं कहीं बगावत नहीं होगी ,पार्टी एकजुट रहेगी और सभी 7 सीटें जीतेगी.

सीएम भजन लाल शर्मा और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ जुटे है.विजय बैंसला को भी मना लिया जाएगा ऐसा दावा किया है.मदन राठौड़ ने कांग्रेस पर हमला बोला है और कहा कि कांग्रेस नेताओं के बयानों में उनकी कमजोरी दिख रही,हम विकास के आधार पर चुनाव जीतेंगे.बीजेपी की राजस्थान इकाई ने सात सीटों पर चुनावी तैयारी बहुत पहले ही शुरु कर दी थी.पार्टी का थिंक टैंक पन्ना और बूथ इकाइयों की मजबूती में जुटा है.ये थिंक टैंक इस बात का भी ध्यान रखेगा कि बागी मान कर साथ भी आ जाए लेकिन अंदरखाने कारसेवा नहीं कर दे.