राज्यसभा सभापति और जया बच्चन विवाद पर बोले BJP प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़, कहा-विपक्ष के पास हंगामा के अलावा है क्या ?

राज्यसभा सभापति और जया बच्चन विवाद पर बोले BJP प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़, कहा-विपक्ष के पास हंगामा के अलावा है क्या ?

जयपुर: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. राज्यसभा सभापति-जया बच्चन विवाद पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि विपक्ष के पास हंगामा के अलावा है क्या ? वह केवल हंगामा करते हैं, उनके पास मुद्दा है नहीं,  विपक्ष मुद्दा विहीन हो गया. जया अमिताभ बच्चन बोलती है, जया अमिताभ बच्चन नाम क्यों बोलते हो ? वहां नियम है वहां जो नाम लिखकर दोगे वही पुकारा जाएगा. अपना नाम आपने जो लिखकर दिया जैसे मैं अगर मदन राठौड़ लिखा है. तो मदन राठौड़ बोलेंगे. मदनलाल लिखा है तो मदनलाल बोलेंगे. उन्होंने जया अमिताभ बच्चन लिखकर दिया. उनको जया अमिताभ बच्चन नाम से पुकारा जाएगा. अब उन्हें अमिताभ बच्चन से चिढ़ है तो वह जाने.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि यह विवाद बेफिजूल का, जया बच्चन जो बात कह रही है वह सही नहीं है. विपक्ष का इस बारे में सियासत करना ठीक नहीं है. सरनेम को लेकर विवाद अनावश्यक, विपक्ष का काम हंगामा करना है, लेकिन सदन नियमों से चलता है और नियमों के अनुसार जो नाम है उसी नाम से पुकारा जाएगा. अगर जया बच्चन को अमिताभ बच्चन के नाम से चिढ़ है तो वह जाने. राज्यसभा में विश्वास प्रस्ताव को लेकर भी कहा-विपक्ष है वह अपना काम करेगा.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने अमृतलाल मीणा के निधन पर शोक जताया. विधानसभा उप चुनावों को लेकर कहा कि हमारी सरकार की योजनाओं को लेकर कार्यकर्ता घर-घर पहुंचेगा. निचले स्तर तक योजनाओं को पहुंचाया जाएगा. पूरी पार्टी को एकजुट करके पूरी ताकत के साथ क्षेत्र में हम लगेंगे. हम चुनाव जरूर जीतेंगे.