Boat ने बच्चों के लिए वायरलेस हेडफ़ोन किया लॉन्च, जानिए कीमत, विशिष्टताएं

नई दिल्ली : बोट ने बच्चों के लिए अपने वायरलेस ब्लूटूथ हेडफ़ोन सेगमेंट, रॉकिड रश के लॉन्च के साथ अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार किया है. सीमित संस्करण वाले ब्लूटूथ हेडफ़ोन 10 घंटे की बैटरी लाइफ, 30 मिमी ड्राइवर और 85 डीबी ध्वनि सीमा के साथ आते हैं. ब्लूटूथ हेडफ़ोन की कीमत 1,499 रुपये है और यह एक्वा और कोरल रंग विकल्पों में अमेज़ॅन, फ्लिपकार्ट और बोट की आधिकारिक वेबसाइटों से खरीदने के लिए उपलब्ध है. सीमित-संस्करण हेडफ़ोन खंड चुनिंदा शहरों में ऑफ़लाइन खुदरा स्टोर पर भी उपलब्ध है.

बोट ने रॉकिड रश नाम से अपना नया वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन सेगमेंट लॉन्च किया है. बच्चों के हेडफोन बाजार में पदार्पण करते हुए, बोट का दावा है कि हेडफोन सुरक्षित ऑडियो स्तरों और नरम कान कप के लिए विशेष रूप से ट्यून किए गए ड्राइवरों के साथ आते हैं जो हल्के, टिकाऊ, समायोज्य और अनुकूलनीय सामग्री के साथ डिजाइन किए गए हैं, साथ ही नरम, आलीशान, त्वचा से सुसज्जित हैं और सुरक्षित और आरामदायक सुनने के अनुभव के लिए अनुकूल इयरकप है.

फीचर्स: 

हेडफ़ोन 30 मिमी ड्राइवरों के साथ आते हैं और 35 डीबी तक शोर रद्दीकरण के अलावा, 85 डीबी की ध्वनि सीमा होती है. रॉकिड रश यूनिवर्सल यूएसबी टाइप-सी फास्ट चार्जिंग, वॉल्यूम और ट्रैक चेंज के लिए टच कंट्रोल, मल्टी-डिवाइस पेयरिंग के लिए डुअल-कनेक्टिविटी ब्लूटूथ वर्जन 5.3 और फोन कॉल और वॉयस असिस्टेंट के लिए ऑनबोर्ड माइक्रोफोन के साथ 10 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है. रॉकिड रश हेडफ़ोन 20Hz-20KHz फ़्रीक्वेंसी के साथ आते हैं, वजन 360 ग्राम है, और सभी ब्लूटूथ डिवाइस के साथ संगत हैं.

ऑपरेटिंग रेंज और रंग:

10 मीटर की ऑपरेटिंग रेंज के साथ, हेडफ़ोन बेहतर ऑडियो अनुभव के लिए एचडी ध्वनि गुणवत्ता के साथ आते हैं. बोट का दावा है कि हेडफोन को बच्चों के उपयोग के लिए टिकाऊ बनाने के लिए हल्के लेकिन मजबूत निर्माण के साथ डिजाइन किया गया है. इसके अलावा, हेडफ़ोन रंगों और आकारों की एक विस्तृत श्रृंखला में अनुकूलन योग्य स्टिकर के साथ आते हैं, जिससे बच्चे अपने स्वयं के हेडफ़ोन डिज़ाइन को तैयार कर सकते हैं और अपने सुनने के सत्र को निजीकृत कर सकते हैं.