डूंगरपुर में ACB की बड़ी कार्रवाई, 20 हजार की रिश्वत लेते सरपंच गिरफ्तार; तालाब में मछली पालन का ठेका देने की एवज में मांगी थी रिश्वत

डूंगरपुर: डूंगरपुर एसीबी की टीम ने डूंगरपुर जिले की बोडीगामा बड़ा पंचायत के सरपंच रमण मीणा को 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. आरोपी सरपंच ने उक्त रिश्वत की राशि तालाब में मछली पालन का ठेका देने की एवज में मांगी थी. फिलहाल एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह नेतृत्व में कार्रवाई जारी है.

डूंगरपुर जिले के एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह ने बताया कि परिवादी ने चौकी में आकर शिकायत की थी कि बोडीगामा बड़ा पंचायत सरपंच रमण मीणा तालाब में मछली पालन का ठेका देने के लिए 50 हजार की रिश्वत की डिमांड कर रहा है. जिस पर शिकायत का सत्यापन करवाया गया इस दौरान आरोपी ने 40 हजार में सौदा तय किया और 20 हजार की राशी सत्यापन के दौरान ली थी. 

इसके बाद आज ट्रेप का जाल बिछाया गया और साबला बस स्टैंड पर आरोपी सरपंच रमण मीणा को 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया. इधर गिरफ़्तारी के बाद एसीबी आरोपी सरपंच को साबला थाने लेकर पहुंची जहां पर एसीबी की कार्रवाई जारी है.